जल्द ही भारत में लॉन्च होगा HTC 10 स्मार्टफ़ोन

जल्द ही भारत में लॉन्च होगा HTC 10 स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

अभी तक कहा जा रहा था कि HTC भारत में अपना लाइफस्टाइल वर्ज़न लॉन्च करेगा, लेकिन अब कंपनी के साउथ एशिया के प्रेसिडेंट ने कहा है कि इस स्मार्टफ़ोन का ग्लोबल वर्ज़न ही भारत में लॉन्च किया जाएगा.

HTC 10 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इस बात की घोषणा की है कि इस स्मार्टफ़ोन के ग्लोबल वर्ज़न को ही भारत में भी लॉन्च किया जायेगा. HTC के साउथ एशिया के प्रेसिडेंट फैसल सिद्दीकी ने कहा है कि, “हमें इस बात की बड़ी ख़ुशी है कि HTC 10 के ग्लोबल वैरिएंट को ही भारत में भी लॉन्च किया जाएगा. अभी इस समरतफ़ोन के लॉन्च की तारीख के बारे में आपको कुछ समय में पता चल जाएगा साथ ही इसके उपलब्धता के बारे में भी आपको जल्द ही बता दिया जाएगा.”

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

बता दें कि HTC 10 स्मार्टफ़ोन को कंपनी ने कुछ समय पहले ही लॉन्च किया था, और उस समय कहा जा रहा था कि इस स्मार्टफ़ोन को भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा और इसके अलावा बाद में कहा गया था कि इसके लाइफस्टाइल वर्ज़न को भारत में लॉन्च किया जाएगा. लेकिन अब कहा जा है कि इस स्मार्टफ़ोन के ग्लोबल वर्ज़न को ही भारत में लॉन्च किया जाएगा.

बता दें कि स्मार्टफ़ोन में 5.2-इंच की QHD डिस्प्ले के साथ 4GB रैम मौजूद है. साथ ही इसमें 12 मेगापिक्सेल का अल्ट्रापिक्सेल कैमरा दिया गया है. साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी अल्ट्रापिक्सेल ही है.

इसे भी देखें: अब आपके लक्ष्यों को पूरा करने में आपकी मदद करेगा गूगल कैलेंडर

इसे भी देखें: ब्लैकबेरी प्रिव के लिए मार्शमैलो का बीटा वर्जन मिलना शुरू

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo