HTC 10 स्मार्टफ़ोन 26 मई को हो सकता है भारत में पेश?

HTC 10 स्मार्टफ़ोन 26 मई को हो सकता है भारत में पेश?
HIGHLIGHTS

यह फ़ोन कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 4GB रैम से लैस है. इसमें एक QHD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1440x2560 पिक्सल है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कम्पनी HTC 26 मई को भारत में अपना नया फ़ोन HTC 10 पेश कर सकती है. HTC नई दिल्ली में इस दिन एक इवेंट का आयोजन कर रही है, और उम्मीद है कि इस इवेंट में कम्पनी अपना फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन HTC 10 पेश करे. वैसे पिछले काफी समय से भारत में इस स्मार्टफ़ोन का इंतेज़ार किया जा रहा है, कम्पनी को भी उम्मीद है कि यह स्मार्टफ़ोन भारत में बढ़िया सेल होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

HTC 10 स्मार्टफ़ोन को अभी कुछ समय पहले ही पेश किया गया है. यह फ़ोन कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 4GB रैम से लैस है. इसमें एक QHD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1440×2560 पिक्सल है. यह स्मार्टफ़ोन दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है, 32GB और 64GB, दोनों ही वर्जन में स्टोरेज को 200GB तक बढ़ाया जा सकता है.स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रो-SD कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है. इस फ़ोन में एक 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. कम्पनी का दावा है कि इस फोन का कैमरा बहुत ही बढ़िया है. 

हालाँकि अभी तक HTC 10 स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारे में को भी जानकारी मौजूद नहीं है. इसके साथ ही बता दें कि HTC 10 लाइफस्टाइल फ़ोन को कंपनी पहले ही भारत में पेश करने की घोषणा कर चुकी है.

इसे भी देखें: एप्पल आईफ़ोन 7 के लिए LG बना सकता है कैमरा सेंसर

इसे भी देखें: वनप्लस के CEO ने वनप्लस 3 को लेकर किये नए खुलासे

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo