Honor Note 10 स्मार्टफोन का पहला आधिकारिक लॉन्च टीज़र आया सामने

Honor Note 10 स्मार्टफोन का पहला आधिकारिक लॉन्च टीज़र आया सामने
HIGHLIGHTS

Honor जल्द ही अपने Honor Note 10 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है, यह डिवाइस लगभग 2 साल से डेवलपमेंट में था।

Honor Note 10 to Launch soon with Dual Camera and GPU Turbo Technology: Honor अपने बड़े स्मार्टफोन प्रोजक्ट को जल्द ही लॉन्च कर सकता है, इस डिवाइस को लेकर ऐसा सामने आ चुका है कि यह 2 साल से डेवलपमेंट था। इसके अलावा अभी हाल ही में इस डेवलपमेंट पर मुहर लग गई है, क्योंकि कंपनी ने अपने Honor Note 9 मोनिकर को स्किप पर दिया है। इसे देखकर ही ऐसा कहा जा सकता है कि कंपनी आने वाले कुछ ही समय में अपने Honor Note 10 स्मार्टफोन को लॉन्च आकर सकता है। इस डिवाइस को कई नई तकनीकियों के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें आपको GPU Turbo तकनीकी भी मिल सकती है। अभी हाल ही में लॉन्च किये गए फोन में कंपनी के द्वारा इस तकनीकी को शामिल किया जा चुका है। इसके कारण फोन की ग्राफ़िक्स परफॉरमेंस में काफी बढ़ोत्तरी हुई है। इसके अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है कि डिवाइस में एक AI फीचर वाला ड्यूल कैमरा सेटअप होने वाला है।

सोमवार को अपने एक आधिकारिक टीज़र के माध्यम से कंपनी ने वेइबो अकाउंट पर जाकर इस डिवाइस के बारे में जानकारी दी है, इस पोस्ट में नजर आ रहा है कि कंपनी Honor Note 9 को स्किप करके जल्द ही Honor Note 10 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज में आखिरी डिवाइस की चर्चा करें तो Honor Note 8 2016 में लॉन्च किया गया था, इसके बाद से कंपनी ने इस सीरीज में कोई भी स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है। 

अगर स्पेक्स की चर्चा करें तो Honor Note 10 स्मार्टफोन में आपको HiSilicon Kirin 970 चिपसेट मिलने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको 6GB/8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलने वाली है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि फोन में आपको एक 6.9-इंच की QHD+ डिस्प्ले मिल रही है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें कंपनी की ओर से GPU Turbo तकनीकी को शामिल किया जाने वाला है, फोन में एक AI क्षमता वाला ड्यूल कैमरा सेटअप होने के भी आसार हैं। फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ साथ एक फेस अनलॉक फीचर भी मिलने वाला है, आपको बता दें कि फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल सकता है। आने वाले कुछ ही दिनों में आपको इस डिवाइस के बारे में अन्य जानकारी भी मिलने के आसार हैं, ऐसा भी कहा जा सकता है कि इसके लॉन्च के समय इस डिवाइस की कीमत भी पता चल जाने वाली है। 

पिछले लीक में सामने आ चुका है कि स्मार्टफोन को एक 6,000mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इसमें आपको सुपर फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलने वाली है। इसके अलावा फोन में एक ड्यूल सेल्फी सेटअप भी मिलेगा। फोन में एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले मिलने वाली है। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo