Great Indian Festival 2019 Sale: इस दिन होगा सेल का आगाज़

Great Indian Festival 2019 Sale: इस दिन होगा सेल का आगाज़
HIGHLIGHTS

दोपहर 12 बजे से शुरू होगी Great Indian Festival Sale

इस दिन होगी सेल शुरू

Amazon 29 सितम्बर से Great Indian Festival 2019 शुरू कर रहा है और सेल के दौरान कम्पनी बहुत से ऑफर्स पेश करने वाली है। Amazon Great Indian Festival 2019 वहीं अमेज़न प्राइम मैम्बर्स के लिए 28 सितम्बर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। यह खास सेल 4 अक्टूबर को खत्म हो जाएगी। वहीं खास बात यह है कि Flipkart Big Billion Days sale की डेट भी अमेज़न की डेट पर हैं।

इस तरह दोनों ही सेल्स का सामना होगा। फ्लिपकार्ट की Big Billion Days 2019 सेल भी 29 सितंबर को आयोजित होगी और 4 अक्टूबर तक चलेगी। सेल के लिए अमेज़न ने भारतीय स्टेट बैंक के साथ हाथ मिलाया है। SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

Amazon Great Indian Festival सेल में स्मार्टफोन, टेलीविज़न, घरेलू उपलकरणों, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे कई और प्रोडक्ट पर डिस्काउंट दिया जायेगा। कंपनी के मुताबिक इस सेल में कुछ प्रोडक्ट को अब तक की सबसे सस्ती कीमत में उपलब्ध कराया जायेगा।

सेल के दौरान स्मार्टफोंस पर 40% तक डिस्काउंट मिलेगा, वहीं 99 रूपये के स्टार्टिंग प्राइस से इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ को सेल किया जाएगा। Great Indian Festival सेल में होम एप्लायंसेज़ को 75% तक के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।

अमेज़न के टीज़र पेज के मुताबिक ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में एक्सचेंज ऑफर्स और बिना ब्याज वाले ईएमआई का भी ऑप्शन होगा। सेल के दौरान अमेज़न कई टॉप ब्रांड प्रोडक्ट भी लॉन्च करेगा। OnePlus TV को भी अमेज़न सेल में उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo