Google Pixel 3 XL स्मार्टफोन वाइट वैरिएंट हैंड्स-ऑन तस्वीरों में लॉन्च

Google Pixel 3 XL स्मार्टफोन वाइट वैरिएंट हैंड्स-ऑन तस्वीरों में लॉन्च
HIGHLIGHTS

Google Pixel 3 XL स्मार्टफोन में आपको एक नौच मिलने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा, साथ ही इसमें वायरलेस चार्जिंग होने के भी आसार हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले कुछ ही महीनों में Google अपने Google Pixel 3 और Google Pixel 3 XL स्मार्टफोंस को लॉन्च करने वाला है। हालाँकि इन स्मार्टफोंस को लेकर सामने आ रहे लीक और रुमर्स रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक नया लीक XDA Developers के माध्यम से सामने आया है, इस लीक में स्मार्टफोंस की हैंड्स-ऑन तसवीरें सामने आई हैं। जिसमें यह स्मार्टफोन ‘Clearly White’ रंग में नजर आ रहा है। यह इमेज Google Pixel 3 XL की बताई जा रही है। 

आपको बता दें कि XDA Forum यूजर Dr.guru ने एक इमेज पोस्ट की है, जिसमें सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन यानी Google Pixel 3 XL में सिंगल कैमरा को ही रिटेन किया जाने वाला है। हालाँकि पहली चीज़ जो आपको नजर आने वाली है, वह यह है कि स्मार्टफोन का टू-टोन इफ़ेक्ट अब आपको इसमें नजर नहीं आने वाला है। यह डिवाइस आपको एक ही रंग में देखने को मिलने वाला है। यह ग्लास से निर्मित है, और इसम एआप्को फिंगरप्रिंट सेंसर भी बैक पर मिलने वाला है। 

अगर हम पिछले लीक आदि की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि प्रसिद्ध लीकर Steve H ने ट्विटर के माध्यम इन नए आगामी डिवाइसेज के बारे में जानकारी दी थी। उनके सोर्स के अनुसार, Pixel 3 में 5.3 इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी, वहीं Pixel 3XL में 6.2 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी जिसके टॉप पर एक नौच मौजूद होगा।

आमतौर पर गूगल अपने फोन्स को अक्टूबर की शुरुआत में लॉन्च करता है लेकिन इस साल उम्मीद की जा रही है कि कंपनी कुछ अलग कर सकती है। पिछली लीक तस्वीरों से ग्लास पैनल का पता चला था। इन तस्वीरों से फ्रंट पर मौजूद स्टीरियो स्पीकर्स का भी पता चला था।

लॉन्च के समय ये फोन्स स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट और एंड्राइड P से लैस हो सकते हैं। यह उस समय ही पता चलेगा कि गूगल डुअल या ट्रिपल कैमरा प्रचलन को अपनाएगा या एक सेंसर के साथ युनीक इमेज प्रोसेसिंग ऑफर करेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo