Google Pixel 3 में नहीं मौजूद होगा नौच डिज़ाइन

Google Pixel 3 में नहीं मौजूद होगा नौच डिज़ाइन
HIGHLIGHTS

सर्च जिआंट ने एंड्राइड P में अपनी नौच फंक्शनालिटी को शामिल कर दिया है।

लगभग सभी स्मार्टफोन निर्माताओं ने अपने फ्लैगशिप डिवाइसेज लॉन्च कर दिए हैं, और अब गूगल और उसके अगले पिक्सल लाइनअप का इंतज़ार है। हाल ही में रिपोर्ट आई थी कि गूगल 2019 के लिए स्नैपड्रैगन 710 तैयार कर रहा है।

प्रसिद्ध लीकर Steve H ने ट्विटर के माध्यम इन नए आगामी डिवाइसेज के बारे में जानकारी सामने आई है। उनके सोर्स के अनुसार, Pixel 3 में 5.3 इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी, वहीं Pixel 3XL में 6.2 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी जिसके टॉप पर एक नौच मौजूद होगा।

आमतौर पर गूगल अपने फोन्स को अक्टूबर की शुरुआत में लॉन्च करता है लेकिन इस साल उम्मीद की जा रही है कि कंपनी कुछ अलग कर सकती है। पिछली लीक तस्वीरों से ग्लास पैनल का पता चला था। इन तस्वीरों से फ्रंट पर मौजूद स्टीरियो स्पीकर्स का भी पता चला था।

लॉन्च के समय ये फोन्स स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट और एंड्राइड P से लैस हो सकते हैं। यह उस समय ही पता चलेगा कि गूगल डुअल या ट्रिपल कैमरा प्रचलन को अपनाएगा या एक सेंसर के साथ युनीक इमेज प्रोसेसिंग ऑफर करेगा।

चौंकने वाली बात नहीं है कि गूगल अपने स्मार्टफोन्स में नौच डिज़ाइन शामिल कर रहा है, क्योंकि सर्च जिआंट ने एंड्राइड P में अपनी नौच फंक्शनालिटी को शामिल कर दिया है।

एक अन्य रिपोर्ट से पता चला था कि गूगल FIH मोबाइल के साथ मिलकर खुद Pixel 3 स्मार्टफोंस मनाएगा। FIH मोबाइल Foxconn की सहायक कंपनी है। इस पहले LG, Huawei और HTC ने मिलकर कंपनी के लिए डिवाइसेज बनाए थे।

वाया

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo