Google Pixel 3 Lite XL गीकबेंच पर आया नज़र, हो सकता है नए नाम के साथ लॉन्च

Google Pixel 3 Lite XL गीकबेंच पर आया नज़र, हो सकता है नए नाम के साथ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Google अपने Pixel 3 Lite XL डिवाइस को Google Pixel 3a XL नाम से लॉन्च कर सकता है, डिवाइस को गीकबेंच पर देखा जा चुका है।

Google Pixel 3 ‘Lite’ वैरिएंट्स के बारे में कई रुमर्स और लीक्स पहले भी सामने आ चुके हैं लेकिन प्राप्त हुई नई जानकारी से अनुमान लगाया जा सकता है कि इसे शायद Google Pixel 3 Lite XL न कहा जाए। गीकबेंच की लिस्टिंग से पता चलता है कि ऐसा हो सकता है कि गूगल अपने Pixel 3 फ्लैगशिप के Lite वैरिएंट्स के लिए कोई नया नाम चुनेगा।

बेंचमार्क लिस्टिंग के मुताबिक, Pixel 3 XL के Lite वैरिएंट को नया नाम दिया जा सकता है, लॉग में Google Pixel 3 XL Lite के बजाए डिवाइस को Google Pixel 3a XL के नाम से रेफर किया गया है। परफॉरमेंस स्कोर की बात करें तो Google Pixel 3a XL बड़े Google Pixel 3 और Pixel 3 XL के आधे स्कोर्स तक पहुंचा है। डिवाइस को सिंगल कोर टेस्ट में 1,640 स्कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 4,973 पॉइंट्स प्राप्त हुए हैं।

गीकबेंच लिस्टिंग से प्रोसेसर की पुष्टि नहीं हुई है, ऐसा अनुमान लगाया जा सकता है कि गूगल इस फोन में स्नैपड्रैगन 710 SoC को शामिल करे। लिस्टिंग में केवल ओक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोएस्सर को देखा जा सकता है जो कि 1.71GHz पर क्लोक्ड है। इसके अलावा, यह स्मार्टफोन लिस्टिंग में 4GB रैम के साथ देखा जा सकता है।

इससे पहले कथित स्मार्टफोन Foxconn Pixel 3 XL के नाम से गीकबेंच पर लिस्टेड किया गया था। खुलासा हुआ था कि यह हैंडसेट 6GB रैम के साथ आएगा जो कि काफी चौंकाने वाला था क्योंकि ओरिजिनल Pixel 3 और Pixel 3 XL में 4GB रैम को ही शामिल किया गया था।

गूगल ने अभी इन आगामी Pixel 3 स्मार्टफोंस के बारे में पुष्टि नहीं की है और न ही इनके लॉन्च से सम्बंधित कोई आधिकारिक जानकारी सामने आई है। सर्च जायंट 7 मई से 9 मई के दौरान अपनी एनुअल डेवलपर कांफ्रेंस I/O 2019 को आयोजित करने वाला है।

वाया

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo