Awesome डिजाइन वाला Galaxy S23 FE जल्द लॉन्च के लिए तैयार, देखें Full Details | Tech News

Awesome डिजाइन वाला Galaxy S23 FE जल्द लॉन्च के लिए तैयार, देखें Full Details | Tech News
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S23 FE इसी महीने लॉन्च होने की उम्मीद है।

आधिकारिक लॉन्च से पहले ही इस हैंडसेट की लगभग सभी डिटेल्स और स्पेक्स इंटरनेट पर लीक हो गए हैं।

लीक्ड इमेजेस के मुताबिक अपकमिंग Samsung Galaxy S23 FE दिखने में सैमसंग की फ्लैगशिप पेशकश Galaxy S23 Series जैसा होगा।

Samsung Galaxy S23 FE इसी महीने लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी ने अभी इस अपकमिंग फोन को लेकर अपनी योजनाएं नहीं बताई हैं लेकिन लेकिन पर यह कुछ समय में बेहद सुर्खियों में है। एक नया लीक इंटरनेट पर चक्कर लगा रहा है जिससे स्मार्टफोन की डिजाइन डिटेल्स और कलर ऑप्शंस का खुलासा हो गया है। 

हालांकि, अभी अपकमिंग Samsung Galaxy S23 FE के लॉन्च का इंतज़ार किया जा रहा है लेकिन इससे पहले ही हैंडसेट की लगभग सभी डिटेल्स और स्पेक्स इंटरनेट पर लीक हो गए हैं। केवल इसका डिजाइन और कलर ऑप्शंस की जानकारी मिलनी रह गई थी लेकिन अब वह भी सामने आ चुकी है। MSPoweUser ने इस डिवाइस की इमेजेस का खुलासा किया है जिससे इसके कलर ऑप्शंस और डिजाइन का संकेत मिला है। ये इमेजेस दिखने में ऐसी लग रही हैं जैसे इन्हें आधिकारिक मार्केटिंग डेक से लिया गया हो। 

यह भी पढ़ें: अपने iPhone में कैसे change करें hotspot का नाम और पासवर्ड, यहाँ देख लें सबसे Simple Steps | High Tech

 Samsung Galaxy S23 FE

Source: MSPowerUser

इमेजेस के मुताबिक अपकमिंग Samsung Galaxy S23 FE दिखने में सैमसंग की फ्लैगशिप पेशकश Galaxy S23 Series जैसा होगा। इसमें कर्व्ड एजेस, पतले बेजल्स और पंच-होल डिस्प्ले को बरकरार रखा जाएगा। इसके अलावा यह फोन चार कलर ऑप्शंस में आने की उम्मीद है जिनमें से आप डार्क पर्पल, ब्लैक, व्हाइट और लाइट ग्रीन के बीच चुन सकेंगे। 

आइए अब हर वह डिटेल जान लेते हैं जो अब तक Samsung Galaxy S23 FE के बारे में सामने आ चुकी है: 

टिप्सटर Yogesh Brar के अनुसार यह स्मार्टफोन 6.4-इंच की डायनेमिक AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकता है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और FHD+ रिज़ॉल्यूशन मिलने की उम्मीद है। यह हैंडसेट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 या एक्सिनोस 2200 प्रोसेसर के साथ आ सकता है और OneUI 5.1 स्किन पर चल सकता है जो एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का Jio AirFiber लॉन्च, घर ले जाएँ 1Gbps की स्पीड: देखें और Pricing Details और Feature | High Tech

 Samsung Upcoming Smartphone

कैमरा की बात करें तो Galaxy S23 FE में हम क्लासिक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद कर सकते हैं जिसमें 50MP OIS प्राइमरी लेंस, 12MP टेलीफ़ोटो लेंस और एक 8MP का लेंस शामिल हो सकता है। वहीं फ्रन्ट पर 10-मेगापिक्सल का सेल्फ़ी शूटर दिया जा सकता है। इसके अलावा डिवाइस में 4500mAh बैटरी बैकअप मिल सकता है जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo