Galaxy Note10 सीरीज़ को मिलने वाले हैं Marvel स्मार्ट कवर्स

Galaxy Note10 सीरीज़ को मिलने वाले हैं Marvel स्मार्ट कवर्स
HIGHLIGHTS

कई फोंस के लिए पहले भी आ चुके हैं Marvel कवर्स

गैलेक्सी S10 के लिए भी हैं उपलब्ध

इस साल हमने कई स्मार्टफोन निर्माताओं को Marvel के साथ साझेदारी करते देखा है। Redmi Note 7 और Mi Band 4 का Avengers: Endgame एडिशन रिटेल बॉक्स चीन में देखा गया है और ओप्पो भी अपने F11 Pro स्मार्टफोन का एवेंजरर्स एडिशन पेश कर चुका है। सैमसंग अपने कुछ फोंस के साथ मार्वल सुपरहीरो केस पेश कर रहा है और इन फोंस में गैलेक्सी S10 का नाम भी शामिल है। अब Galaxy Note10 सीरीज़ यूज़र्स के लिए भी मार्वल की ओर से कुछ शानदार आने वाला है।

प्रसिद्ध लीकर Evan Blass (@evleaks) ने Galaxy Friends Marvel स्मार्ट कवर्स की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो Galaxy Note10 और Galaxy Note10+ के लिए हैं।

दोनों फोंस को आयरन मैन, डेडपूल, कैप्टेन अमेरिका और स्पाइडर-मैन केस मिलने वाले हैं। तस्वीरों से यह भी पता चलता है कि हर केस के साथ कुछ कॉन्टेंट उपलब्ध होगा जिसमें कस्टम थीम शामिल है और यह केस अटैच होने पर ऑटोमेटिकली डाउनलोड हो जाएगी।

अभी इन केसेज़ को सेल में नहीं लाया गया है और उम्मीद है कि इनकी कीमत भी Galaxy S10 सीरीज़ के केस के सामान ही रहेगी जो £35 है।

स्पेक्स की बात करें तो Galaxy Note 10 में जहाँ कंपनी ने 6.3 इंच स्क्रीन डिस्प्ले दिया है वहीँ दूसरे फ़ोन यानी Galaxy Note 10+ में 6.8-inch डिस्प्ले दी है। आपको बता दें कि इस फ़ोन की ख़ास बात यह है कि गैलेक्सी नोट फैमिली में Galaxy Note 10+ अब तक के सबसे बड़े नोट डिस्प्ले के साथ आया है। गैलेक्सी नोट 10 में  जहाँ 2280×1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 401 पिक्सल प्रति इंच वाली स्क्रीन है वहीँ कंपनी ने नोट 10+ में 498 पिक्सल प्रति इंच वाली 3040×1440 पिक्सल रिजॉल्यूशन स्क्रीन दी है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo