नए Galaxy Note 9 का US वर्जन 6GB रैम से होगा लैस

नए Galaxy Note 9 का US वर्जन 6GB रैम से होगा लैस
HIGHLIGHTS

इस फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 6GB रैम के साथ लिस्टेड किया गया है।

Samsung के आगामी Galaxy Note 9 के लिए कंपनी ने टेस्टिंग शुरू कर दी है। कुछ दिनों पहले ही स्नैपड्रैगन पर आधारित Note 9 को गीकबेंच पर देखा गया था, और अब एक और नए लीक से यह ख़बर पक्की होती दिख रही है।

नया Galaxy Note फोन मॉडल नंबर SM-N960U के साथ बेंचमार्क्ड किया गया है। यह US में लॉन्च होने वाला Note 9 हो सकता है, क्योंकि Samsung Galaxy Note 8 के US वेरिएंट को SM-N950U मॉडल नंबर के साथ देखा गया था। इस फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 6GB रैम के साथ लिस्टेड किया गया है।

ऐसा दूसरी बार हुआ है जब SM-N960U को गीकबेंच पर देखा गया है, इससे पहले मार्च में भी इस डिवाइस को गीकबेंच पर देखा गया था, जहां इस स्मार्टफोन के CPU, रैम और एंड्राइड 8.1 ओरियो की जानकारी मिली थी। एक लिस्टिंग गलत हो सकती है लेकिन जब दो बार लिस्टिंग में समान स्पेक्स को दकेह गया है तो इन्हें सही माना जा सकता है।

नए बेंचमार्क टेस्ट के सिंगल कोर और मल्टी-कोर स्कोर्स स्नैपड्रैगन 845 पर आधारित Galaxy S9 के समान हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, एक्सिनोस पर आधारित Galaxy Note 9 को गीकबेंच पर देखा गया था। Samsung का यह नया डिवाइस एक्सिनोस प्रोसेसर के साथ भी आएगा, हालाँकि यह डिवाइस US मार्केट के लिए उपलब्ध होगा। दिलचस्प बात यह है कि एक्सिनोस वेरिएंट 6GB रैम के बजाए 8GB रैम से लैस हो गया।

नोट: फीचर्ड इमेज Galaxy Note 8 है।

वाया

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo