Samsung Galaxy S9 और S9+ के फ्रेश लीक से हुआ डुअल कैमरा और 25 प्रतिशत तक तेज़ परफॉरमेंस का खुलासा

Samsung Galaxy S9 और S9+ के फ्रेश लीक से हुआ डुअल कैमरा और 25 प्रतिशत तक तेज़ परफॉरमेंस का खुलासा
HIGHLIGHTS

सैमसंग के Galaxy S9 और S9+ 2018 के सबसे ज़्यादा एक्स्पेक्टेड फोंस हैं और अब तक आए लीक्स और रिपोर्ट्स से हमें इन फोंस के बारे में काफी कुछ पता चला है. हाल ही में सैमसंग ने खुद इन फोंस के स्क्रीन शॉट्स का खुलासा किया था. इसके अलावा, Galaxy S9+ को गीकबेंच पर देखा गया था जहाँ Galaxy S9 और Galaxy S9+ के केस रेंडर से इन डिवाइसेज़ के बैक पर डुअल कैमरा सेटअप का खुलासा हुआ था.

सैमसंग का म्यूज़िक ऐप साउंडकैंप सैमसंग के ऐसे फोन के स्क्रीनशॉट्स का इस्तेमाल कर रहा है जिसे अभी तक पेश नहीं किया गया है और यह फोन Galaxy S9 के लीक और डिज़ाइन रेंडर के जैसा दिख रहा है. 

Galaxy S9+ को SM-G965U1 मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच पर भी देखा गया था. इसे सिंगल कोर टेस्ट में 2422 स्कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 8351 स्कोर मिला. इसके हिसाब से Galaxy S9+ पिछले Galaxy S8+ से 25 प्रतिशत तक ज़्यादा बेहतर होगा. गीकबेंच लिस्ट से यह भी पता चलता है कि यह डिवाइस ओक्टा-कोर क्वॉलकॉम चिपसेट से लैस होगा जो स्नैपड्रैगन 845 और 6GB रैम के साथ आएगा. यह फोन एंड्राइड 8.0 ओरियो पर काम करेगा. 

केस-निर्माता Olixar के लीक से भी फोंस के बारे में खुलासा होता है, जहाँ Olixar ने Mobilefun पर Galaxy S9 और Galaxy S9+ के लिए 12 केस लिस्टेड किए हैं. केस रेंडर से पता चलता है कि Galaxy S9+ में डुअल कैमरा मौजूद होगा, जबकि Galaxy S9 में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद नहीं होगा. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo