आज डिलीवर होगा फ्रीडम 251 स्मार्टफ़ोन, पहले फेज में डिलीवर होंगी सिर्फ 5,000 यूनिट्स

आज डिलीवर होगा फ्रीडम 251 स्मार्टफ़ोन, पहले फेज में डिलीवर होंगी सिर्फ 5,000 यूनिट्स
HIGHLIGHTS

क्या आज भी कंपनी इस स्मार्टफ़ोन को ग्राहकों तक पहुंचा पाएगी.?

रिंगिंग बेल्स ने लगभग पांच महीने पहले Rs. 251 की कीमत वाले स्मार्टफ़ोन फ्रीडम 251 को पेश किया था. अब कंपनी ने दावा किया है कि, फ्रीडम 251 स्मार्टफ़ोन आज से डिलीवर होना शुरू हो जाएगा, हालाँकि पहले फेज में इस फ़ोन की सिर्फ 5,000 यूनिट्स ही डिलीवर की जाएँगी. 

वैसे बता दें कि, फ्रीडम 251 स्मार्टफ़ोन को लेकर पिछले काफी समय से कई विवाद भी सामने आये हैं. कंपनी ने दावा किया था कि यह फ़ोन जून में ग्राहकों तक पहुँच जाएगा, लेकिन इसकी डिलीवर डेट धीरे-धीरे आगे बढ़ती जा रही है और अब देखना यह होगा की क्या आज भी कंपनी इस स्मार्टफ़ोन को ग्राहकों तक पहुंचा पाएगी.?

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

अगर फ्रीडम 251 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 4-इंच की QHD IPS डिस्प्ले के साथ 1.3GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर मिलने वाला है. साथ ही इसमें फोटोग्राफी के लिए 3.2MP का रियर और 0.3MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. स्मार्टफोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर काम करता है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 1GB की रैम, 8GB की इंटरनल स्टोरेज जिसे 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

इसके अलावा इसमें 1450mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. साथ ही बता दें कि महज़ 251 रुपये में आपको 3G सपोर्ट करने वाला एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन मिल रहा है फोन में पहले से वुमन सेफ्टी, स्वच्छ भारत, फिशरमैन, फार्मर, मेडिकल, गूगल प्ले, व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब जैसे कई एप्लिकेशन पहले से इंस्टॉल होंगे. रिंगिंग बेल्स के मुताबिक, फ्रीडम 251 के साथ एक साल की वारंटी भी मिलेगी. ग्राहकों की मदद के लिए देशभर में कंपनी के 650 से ज्यादा सर्विस सेंटर मौजूद हैं.

इसे भी देखें: CG slate gamified लर्निंग टैबलेट भारत में पेश, कीमत Rs. 8,499

इसे भी देखें: मिज़ू प्रो 7 स्मार्टफ़ोन की तस्वीर हुई लीक

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo