Flipkart Electronics Sale: आज से हो चुकी है शुरू, खत्म होने से पहले चुन लें अपना मनपसंद फोन

Flipkart Electronics Sale: आज से हो चुकी है शुरू, खत्म होने से पहले चुन लें अपना मनपसंद फोन
HIGHLIGHTS

Flipkart Electronics Sale आज से हुई शुरू

कई स्मार्टफोन ब्रांड्स पर बढ़िया डिस्काउंट ऑफर्स मिल रहे हैं

एक्सचेंज ऑफर और EMI का ऑप्शन भी उपलब्ध है

Flipkart पर हाल ही में शुरू हुई Big Saving Days Sale के खत्म होते ही एक नई सेल ने इसकी जगह ले ली है। फ्लिपकार्ट पर आज यानि 24 जनवरी से ही Electronics Sale शुरू हो चुकी है जो कि 31 जनवरी तक जारी रहेगी। इस सेल के दौरान आपको एक से एक स्मार्टफोन ब्रांड्स पर बेहतरीन डील्स और ऑफर्स दिए जाएंगे।

Flipkart Electronics Sale

अगर आप जल्द ही एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो ये सेल आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है क्योंकि इसमें आपको अपने मनपसंद स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका मिल सकता है। यहाँ आपको डिवाइसेज पर एक्सचेंज ऑफर्स और नो-कॉस्ट EMI जैसे बढ़िया बेनेफिट्स मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: 18,999 रुपये की कीमत में आने वाला यह फोन खरीदें केवल 8,899 रुपये में

Flipkart Electronics Sale:

सबसे पहले Nothing Phone 1 की बात करें, तो फ्लिपकार्ट पर इसके लिए डिस्काउंट के साथ-साथ अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। स्मार्टफोन Rs 26,749 की शुरुआती कीमत पर लिस्टेड है जिसे डिस्काउंट के बाद Rs 25,999 में खरीदा जा सकता है।

Federal बैंक कार्ड और HSBC बैंक क्रेडिट कार्ड पर Rs 750 का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद स्मार्टफोन Rs 25,999 में मिल सकता है। दूसरी ओर Google Pixel 7 को डिस्काउंट के बाद आप Rs 47,999 में खरीद सकते हैं। इसका एक्सचेंज ऑफर Rs 3000 है।

Flipkart Electronics Sale

यह भी पढ़ें: WhatsApp मीडिया की वजह से फुल हो चुकी है फोन की स्टोरेज? ये फीचर करेगा आपकी मदद

EMI का ऑप्शन भी है उपलब्ध

Pixel 6a को खरीदने के लिए Rs 1000 के अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। डिस्काउंट के बाद इसकी असल कीमत घटकर Rs 27,999 हो जाती है। इसके अतिरिक्त, Realme 9 Pro+ 5G Rs 22,999 में मिल मिल रहा है। इस स्मार्टफोन पर Rs 3,834 की EMI का ऑप्शन भी उपलब्ध है। 

इसके बाद आप Poco F4 5G भी बढ़िया डील प्राप्त कर सकते हैं। यह हैंडसेट फ्लिपकार्ट सेल में Rs 29,999 की डिस्काउंट की कीमत पर उपलब्ध है या फिर आप चाहें तो इसे Rs 4,334 की EMI पर भी खरीद सकते हैं। अगर आप सस्ती कीमत में अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो Realme, Poco और Xiaomi के बढ़िया डिवाइसेज आपके बजट के अंदर मिल जाएंगे। 

यह भी पढ़ें: Free Disney+ Hotstar के साथ आते हैं Airtel के ये प्लान, चाहिए Amazon Prime तो हैं और भी ऑप्शन

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo