Flipkart: वॉशिंग मशीन पर पाएं ज़बरदस्त डील्स

Flipkart: वॉशिंग मशीन पर पाएं ज़बरदस्त डील्स

Washing machine घर के ज़रूरत का एक मुख्य उपकरण है और फ्लिपकार्ट भी इस बात को समझते हुए कुछ अच्छी डील्स पेश कर रहा है। इन डील्स के तहत कई वॉशिंग मशीन को बढ़िया दाम में खरीदा जा सकता है और पैसे की बचत की जा सकती है। आज हम आपको ऐसी ही डील्स के बारे में बता रहे हैं जिसे आप अपना पैसा बचा सकते हैं।

Bosch 6.5 kg Fully Automatic Top Load Washing Machine

यह वॉशिंग मशीन 17,600 रूपये के बजाए 14,999 रूपये में सेल की जा रही है और अगर Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड द्वारा पेमेंट करते हैं तो 5% का कैशबैक भी पा सकते हैं। इस मशीन की कैपेसिटी 6.5 किलोग्राम है और यह फुल ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन है।

Onida 6.2 kg Fully Automatic Top Load Washing Machine Grey

दूसरी मशीन इस लिस्ट में Onida की है जो 6.2 kg कैपेसिटी के साथ आने वाली फुल ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन है और इसे 19,900 रूपये के बजाए 10,999 रूपये में सेल किया जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर HDFC बैंक के डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 5% कैशबैक दिया जा रहा है।

Samsung 6.2 kg Fully Automatic Top Load Washing Machine

Samsung की यह मशीन वैसे तो फ्लिपकार्ट पर 15,100 रूपये में लिस्टेड है लेकिन आज इसे 13,900 रूपये में बेचा जा रहा है। Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड द्वारा पेमेंट करते हैं तो 5% का कैशबैक भी पासकते हैं। सैमसंग की यह मशीन फुल ऑटोमेटिक टॉप लोडिंग मशीन है और इसकी कैपेसिटी 6.2 किलोग्राम है।

LG 6.2 kg Inverter Fully Automatic Top Load Washing Machine

फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड यह वॉशिंग मशीन 18,990 रूपये के बजाए 15,990 रूपये में सेल की जा रही है। HDFC बैंक के डेबिट कार्ड से इसे खरीदने पर 5% कैशबैक दिया जा रहा है।

IFB 6 kg 2D Wash Fully Automatic Front Load Washing Machine

यह वॉशिंग मशीन 23,390 रूपये में लिस्टेड है और फ्लिपकार्ट इसे 20,784 रूपये में सेल कर रहा है। Fipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड ट्रांजेक्शन पर 5% कैशबैक भी दिया जा रहा है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo