Flipkart Big Shopping Days: इन टीवी पर मिल रहे हैं धमाकेदार ऑफर्स

Flipkart Big Shopping Days: इन टीवी पर मिल रहे हैं धमाकेदार ऑफर्स

Flipkart पर Big Shopping Days की शुरुआत हो गई है, आपको बता देते हैं कि यह सेल आज यानी 15 जुलाई से शुरू होकर 18 जुलाई तक चलने वाली है. इस सेल के दौरान आपको बहुत से गैजेट्स पर बेस्ट डील्स और ऑफर्स मिल रहे हैं. हालाँकि आअज हम आपको टीवी पर मिलने वाले बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट आदि के बारे में बताने वाले हैं. आपको यह भी बता देते हैं कि इस सेल के दौरान आपको बैंक ऑफर के तहत SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है, इसके अलावा आपको बढ़िया से बढ़िया एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे हैं. इतना ही नहीं आपको हर टीवी पर कुछ न कुछ बड़ा डिस्काउंट इसके अलावा भी मिल रहा है. 

Vu Ultra Smart 80cm (32 inch) HD Ready LED Smart TV

असल कीमत: Rs 19,000

Flipkart पर Offer Price: Rs 11,499

अगर आप Vu के इस स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आपको यह लगभग 39 फीसदी की छूट के साथ लगभग Rs 11,499 की कीमत में ही मिल जाने वाला है, इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि इस टीवी पर आपको SBI का वही बैंक ऑफर मिल रहा है, जिसके बारे में हम ऊपर चर्चा कर चुके हैं, साथ ही अगर आप इस डिवाइस को एक्सचेंज में लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इस टीवी को लगभग Rs 6,000 तक के एक्सचेंज के साथ खरीद सकते हैं. इसके अतिरिक्त आपको Rs 2000 का अतिरिक्त एक्सचेंज भी कुछ चुनिन्दा मॉडल्स पर मिल सकता है. 

Thomson B9 Pro 80cm (32 inch) HD Ready LED Smart TV

असल कीमत: Rs 16,999

Flipkart पर Offer Price: Rs 10,999

अगर आप इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो इसके बारे में जानकारी यहाँ मौजूद है, यह आपको फ्लिप्कार्ट की बिग शॉपिंग डेज सेल में मात्र Rs 10,999 की कीमत में मिलने वाला है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि आपको बैंक ऑफर के तहत SBI के क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलने वाला है. साथ ही अगर आप इस डिवाइस को एक्सचेंज में लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इस टीवी को लगभग Rs 7,000 तक के एक्सचेंज के साथ खरीद सकते हैं. इसके अतिरिक्त आपको Rs 3,000 का अतिरिक्त एक्सचेंज भी कुछ चुनिन्दा मॉडल्स पर मिल सकता है.

Vu Ultra Smart 100cm (40 inch) Full HD LED Smart TV

असल कीमत: Rs 27,000

Flipkart पर Offer Price: Rs 16,999

अगर आप Vu के इस स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आपको यह लगभग 37 फीसदी की छूट के साथ लगभग Rs 16,999 की कीमत में ही मिल जाने वाला है, इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि इस टीवी पर आपको SBI का वही बैंक ऑफर मिल रहा है, जिसके बारे में हम ऊपर चर्चा कर चुके हैं, साथ ही अगर आप इस डिवाइस को एक्सचेंज में लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इस टीवी को लगभग Rs 10,000 तक के एक्सचेंज के साथ खरीद सकते हैं. इसके अतिरिक्त आपको Rs 2,000 का अतिरिक्त एक्सचेंज भी कुछ चुनिन्दा मॉडल्स पर मिल सकता है.

Thomson UD9 102cm (40 inch) Ultra HD (4K) LED Smart TV

असल कीमत: Rs 27,999

Flipkart पर Offer Price: Rs 19,999

अगर आप इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो इसके बारे में जानकारी यहाँ मौजूद है, यह आपको फ्लिप्कार्ट की बिग शॉपिंग डेज सेल में मात्र Rs 19,999 की कीमत में मिलने वाला है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि आपको बैंक ऑफर के तहत SBI के क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलने वाला है. साथ ही अगर आप इस डिवाइस को एक्सचेंज में लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इस टीवी को लगभग Rs 8,000 तक के एक्सचेंज के साथ खरीद सकते हैं. 

Mi LED Smart TV 4A Pro 108 cm

असल कीमत: Rs 25,999

Flipkart पर Offer Price: Rs 21,999

अगर आप Xiaomi के इस एंड्राइड स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आपको यह लगभग 15 फीसदी की छूट के साथ लगभग Rs 21,999 की कीमत में ही मिल जाने वाला है, इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि इस टीवी पर आपको SBI का वही बैंक ऑफर मिल रहा है, जिसके बारे में हम ऊपर चर्चा कर चुके हैं, साथ ही अगर आप इस डिवाइस को एक्सचेंज में लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इस टीवी को लगभग Rs 9,000 तक के एक्सचेंज के साथ खरीद सकते हैं. 

Vu Pixelight 108cm (43 inch) Ultra HD (4K) LED Smart TV

असल कीमत: Rs 36,000

Flipkart पर Offer Price: Rs 22,999

अगर आप Vu के इस स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आपको यह लगभग 36 फीसदी की छूट के साथ लगभग Rs 22,999 की कीमत में ही मिल जाने वाला है, इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि इस टीवी पर आपको SBI का वही बैंक ऑफर मिल रहा है, जिसके बारे में हम ऊपर चर्चा कर चुके हैं, साथ ही अगर आप इस डिवाइस को एक्सचेंज में लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इस टीवी को लगभग Rs 10,500 तक के एक्सचेंज के साथ खरीद सकते हैं. इसके अतिरिक्त आपको Rs 2,500 का अतिरिक्त एक्सचेंज भी कुछ चुनिन्दा मॉडल्स पर मिल सकता है.

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo