Flipkart Big Saving Days Sale 18 सितम्बर से ही रही है शुरू, इन डील्स का उठा सकते हैं लाभ

Flipkart Big Saving Days Sale 18 सितम्बर से ही रही है शुरू, इन डील्स का उठा सकते हैं लाभ
HIGHLIGHTS

Flipkart Big Saving Days Sale की शुरुआत 18 सितम्बर से होने वाली है

इसके अलावा आपको बता देते है कि यह सेल यानी Flipkart Big Saving Days Sale 20 सितम्बर तक चलने वाली है

यहाँ Flipkart पर कुछ डील्स को दिखा भी दिया गया है, आप फ्लिप्कार्ट पर जाकर इन डील्स को देख भी सकते हैं

Flipkart Big Saving Days Sale की शुरुआत 18 सितम्बर से होने वाली है। इसके अलावा आपको बता देते है कि यह सेल यानी Flipkart Big Saving Days Sale 20 सितम्बर तक चलने वाली है। यहाँ Flipkart पर कुछ डील्स को दिखा भी दिया गया है, आप फ्लिप्कार्ट पर जाकर इन डील्स को देख भी सकते हैं। यहाँ आपको बता देते हैं कि आप LG G8X मोबाइल फोन को Rs 15,000 के डिस्काउंट के साथ दिखाया गया है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि आप इसे इस बड़े डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 39,990 की कीमत में ही इस सेल में यानी Flipkart Big Saving Days Sale में खरीद सकेंगे। 

हालाँकि यहीं पर इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट रुकते नहीं है, आपको बता देते हैं कि ऐसा ही कुछ डिस्काउंट आपको OPPO Reno 2F मोबाइल फोन पर भी मिल रहा है, इसके मोबाइल फोन पर आपको Rs 1000 का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है, इसके अलावा Redmi K20 की चर्चा करें तो इसपर आपको Rs 2000 का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है। हालाँकि इसके अलावा Flipkart की ओर से Flipkart Big Saving Days Sale में सभी SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर आपको 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है, हालाँकि यह डिस्काउंट आपको EMI के साथ भी मिल रहा है। 

Flipkart Big Saving Days Sale मोबाइल फोंस पर मिलेंगी बेस्ट डील्स 

आपको बता देते हैं कि LG G8X ThinQ मोबाइल फोन पर भी आपको फ्लिप्कार्ट सेल में सभी प्रीपेड बायर्स को भी बढ़िया डिस्काउंट मिलने वाला है। LG की ओर से Rs 15000 तक की प्राइस कट की घोषणा की है, हालाँकि यह डिस्काउंट प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है। इस मोबाइल फोन को अभी के लिए 6GB रैम और 128GB मॉडल में Rs 54,990 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है, लेकिन अगर फ्लिप्कार्ट सेल में यानी Flipkart Big Saving Days Sale में आप इस मोबाइल फोन को खरीदते हैं तो आपको एक प्रीपेड बायर के तौर पर यह मात्र Rs 39,990 की मामूली कीमत में मिलने वाला है। इसके अलावा आपको बता देते है कि Realme X50 Pro 5G मोबाइल फोन पर भी Rs 3000 का अतिरिक्त ऑफ मिल रहा है, इसके अलावा आपको एक्सचेंज पर ही यह डिस्काउंट मिल रहा है, और अगर आप प्रीपेड बायर हैं तो भी आपको यह डिस्काउंट मिलने वाला है। 

अगर हम OPPO Reno 2F मोबाइल फोन की बात करें तो इस मोबाइल फोन पर आपको Rs 1000 की कीमत में कटौती इसपर भी देखने को मिलने वाली है, यह आपको Rs 17,990 में देखने को मिल रहा है। इसके अतिरिक्त अगर हम OPPO A9 2020 की बात करें तो इसपर आपको Rs 2000 का प्राइस कट मिलने वाला है, और यह आप Rs 13,990 में ले सकते हैं। Redmi K20 को देखें तो इसपर भी आपको Rs 2000 का डिस्काउंट पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर मिलने वाला है। 

ऐसा ही कुछ आपको iQoo 3 मोबाइल फोन पर भी मिल रहा है, इसे अगर आप प्रीपेड यूजर हैं तो मात्र Rs 31,990 की शुरूआती कीमत में खरीद सकते हैं, असल अभी इसके 128GB मॉडल की यानी बेस मॉडल की कीमत Rs 34,990 से शुरू होती है। 

अभी हाल ही में Tecno की ओर से लॉन्च किये गए Tecno Spark Power 2 Air मोबाइल फोन को भी इस फ्लिप्कार्ट सेल यानी Flipkart Big Saving Days Sale के दौरान फ़्लैश सेल में लाया जाने वाला है, यह सेल 20 सितम्बर को दोपहर 12 बजे होने वाली है। इसके अलावा इस सेल के दौरान आपको अन्य कई मोबाइल फोंस पर बढ़िया डिस्काउंट, डील्स और प्राइस कट देखने को मिलने वाला है। आपको बता देते है कि इस सेल के Flipkart की ओर से एक डेडिकेटेड पेज भी लागू कर दिया गया है, आप यहाँ जाकर इसे देख सकते हैं।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo