Big Diwali Sale: अगर Flipkart प्लस मेम्बर हैं तो जल्द उठाएं डील्स का लाभ

Big Diwali Sale: अगर Flipkart प्लस मेम्बर हैं तो जल्द उठाएं डील्स का लाभ
HIGHLIGHTS

Smartphone पर पाएं शानदार डील्स

SBI कार्ड यूज़र्स को मिल रहा है 10% तक इंस्टेंट डिस्काउंट

Flipkart ने अपनी Big Diwali Sale का आगाज़ कर दिया है और आज रात 8 बजे से यह सेल प्लस मेम्बर्स के लिए शुरू हो गई है। आम यूज़र्स 12 अक्तूबर से 16 अक्तूबर के बीच सेल का लुत्फ़ उठा सकते हैं। आज हम आपको स्मार्टफोंस पर मिल रही कुछ डील्स के बारे में बता रहे हैं। साथ ही आपको बता दें कि अगर आप HDFC कार्ड द्वारा खरीदारी करते हैं तो 10% कैशबैक पा सकते हैं।

Redmi Note 7 Pro

MRP: Rs 15,999

Deal Price: Rs 11,999

नोट 7 प्रो में 6.3 इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है और यह एक डॉट नौच डिस्प्ल है। डिस्प्ले को कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है और डिवाइस रिफ्लेक्टिव ग्लास डिज़ाइन के साथ आया है। Redmi Note 7 Pro को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 के साथ लॉन्च किया गया है जो कि Kyro 460 ओक्टा-कोर प्रोसेसर है। प्रोसेसर को एड्रेनो 612 GPU के साथ पेयर किया गया है।

Redmi Note 7S

MRP: Rs 11,999

Deal Price: Rs 8,999

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो डिवाइस में 6.3 इंच की फुल HD+ की डॉट नौच डिस्प्ले दी गई है। डिवाइस को 2.5D कर्व्ड बैक दी गई है और फ्रंट और बैक पैनल को कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। डिवाइस को स्प्लैश प्रुफ बनाने के लिए P2i नेनो कोटिंग दी गई है।

ऑप्टिक्स की चर्चा करें तो Redmi Note 7S की मुख्य ख़ासियत इसका 48 मेगापिक्सल का कैमरा है जिसका अपर्चर f1.8 है और यह नाईट मोड और AI ऑप्टीमाइज़ेशन के साथ आता है। रियर पैनल पर एक 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है और सेल्फी के लिए डिवाइस में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है।

Realme 5 

MRP: Rs 10,999

Deal Price: Rs 8,999

इस ड्यूल सिम वाले Realme 5 हैंडसेट में आपको कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी इसमें दिया गया है। Realme 5 में 6.5 इंच की मिनी-ड्रॉप फुल स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89% है। स्मार्टफोन को क्रिस्टल डिज़ाइन दिया गया है और फोन क्रिस्टल ब्लू और क्रिस्टल पर्पल कलर वैरिएंट में पेश किया गया है। फोन कलर ओएस 6.0 के साथ एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इसके साथ ही प्रोसेसर के तहत हैंडसेट में ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 665 SoC का इस्तेमाल किया गया है।

Vivo Z1Pro 

MRP: Rs 15,990

Deal Price: Rs 12,990

स्पेक्स की बात करें तो विवो Z1 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है और इसे तीन वैरिएंट में लॉन्च किया गया है, साथ ही डिवाइस के स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड विकल्प भी मिल रहा है।

गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए स्मार्टफोन में एड्रेनो 616 GPU मिल रहा है। Vivo Z1 Pro को स्नैपड्रैगन X15 मॉडेम के साथ पेश किया गया है जो 800Mbps डाउनलोड स्पीड सपोर्ट करता है, यह याद रखें कि इस स्पीड का कोई कनेक्शन इन्टरनेट स्पीड से नहीं रहेगा यह केवल बेहतर कनेक्टीविटी के लिए है।

Big Diwali Sale के तहत यूज़र्स को बहुत से लैपटॉप पर भी शानदार डील्स मिल रही हैं और साथ ही बैंक कार्ड्स पर भी ऑफर दिए जा रहे हैं। आप इस लिंक पर जाकर लैपटॉप डील्स के बारे में जान सकते हैं।

इतना ही नहीं Flipkart इस सेल में होम एप्लायंसेज़ जैसे TV, वॉशिग मशीन, रेफ्रीजिरेटर, माइक्रोवेव ओवन और AC आदि पर भी ख़ास डील्स पेश कर रहा है। SBI कार्ड ऑफर के अलावा, आप एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट EMI का भी लाभ उठा सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo