महज़ Rs. 501 में आने वाले ChampOne C1 स्मार्टफ़ोन की पहली फ़्लैश सेल होगी 18 नवम्बर को…

महज़ Rs. 501 में आने वाले ChampOne C1 स्मार्टफ़ोन की पहली फ़्लैश सेल होगी 18 नवम्बर को…
HIGHLIGHTS

इस सेल में हिस्सा लेने के लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर सबसे पहले अपने आप को रजिस्टर करना होगा.

जैसा कि आप जानते ही हैं कि फ्रीडम 251 के बाद चर्चा में आया ये स्मार्टफ़ोन लोगों के विशवास पर खरा नहीं उतर सका है क्योंकि फ्रीडम 251 से उन्हें काफी निराशा हुई थी, तो लोगों को लगा कि यह भी एक धोखा ही हो सकता है हालाँकि फ्रीडम 251 को आज बेचा जा रहा है. और महज़ Rs. 501 में आने वाले ChampOne C1 स्मार्टफ़ोन की पहली फ़्लैश सेल 18 नवम्बर को होने जा रही है. बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन को इसी साल अगस्त में बाज़ार में पेश किया गया था. हालाँकि इस स्मार्टफ़ोन की असल कीमत Rs. 7,999 है. ये सेल 18 नवम्बर को सुबह 11 बजे से शुरू होगी.

हालाँकि इस सेल में भाग लेने के लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर सबसे पहले अपने आप को रजिस्टर करना होगा. अभी इस स्मार्टफोन के लिए केवल COD यानी कैश ऑन डिलीवरी ऑप्शन ही मौजूद है.

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

इस स्मार्टफोनको कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है और इसका लोगो कुछ कुछ माइक्रोमैक्स के लोगो के जैसा है. इसके स्पेक्स पर अगर नज़र डालें तो सामने आता है कि यह एक सब 10K सेगमेंट का फ़ोन है. अगर इसके स्पेक्स की चर्चा करें तो स्मार्टफ़ोन में एक 5-इंच की 720p डिस्प्ले दी गई है. साथ ही इसमें मीडियाटेक का 1.3Ghz क्वाड-कोर मीडियाटेक 6735 प्रोसेसर और 2GB की रैम भी मौजूद है.

साथ ही बता दें कि स्मार्टफोन में 8MP का रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. साथ ही बता दें कि यह एंड्राइड 5.1.1 लोलीपॉप पर चलता है. साथ ही इसमें एक 2500mAh क्षमता की बैटरी दी गई है. इसके साथ ही इसकी सबसे बड़ी ख़ास बात इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होने वाला है. इसके साथ ही आपको बता दें कि आप इसकी आधिकारी वेबसाइट से जाकर इसके लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं इसके बाद इसे कैश ऑन डिलीवरी के माध्यम से आप तक पहुँचाया जाएगा साथ ही आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की पहली फ़्लैश सेल 2 सितम्बर को होने वाली है.

इसे भी देखें: LG X कैम स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च, ड्यूल-रियर कैमरे से लैस

इसे भी देखें: व्हाट्सऐप अब फेसबुक के साथ आपकी जानकारी को साझा करेगा, इसमें आपका नंबर भी शामिल है

इमेज सोर्स:

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo