Exclusive: अगले सप्ताह दो नए कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है Tecno

Exclusive: अगले सप्ताह दो नए कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है Tecno
HIGHLIGHTS

Digit Hindi को मिली जानकारी के अनुसार, Tecno की ओर से भारतीय बाजार में दो नए कैमरा सेंट्रिक मोबाइल फोंस को Tecno की कैमरा-सेंट्रिक Camon सीरीज में लॉन्च किया जा सकता है

इन मोबाइल फोंस को अगले सप्ताह में ही लॉन्च करने की भी जानकारी हमें मिली है

Digit Hindi को मिली जानकारी के अनुसार, Tecno की ओर से भारतीय बाजार में दो नए कैमरा सेंट्रिक मोबाइल फोंस को Tecno की कैमरा-सेंट्रिक Camon सीरीज में लॉन्च किया जा सकता है। इन मोबाइल फोंस को अगले सप्ताह में ही लॉन्च करने की भी जानकारी हमें मिली है। इन फोंस को ऑफलाइन बाजार के लिए ही लॉन्च किया जाने वाला है, क्योंकि कंपनी अपने स्मार्टफोंस को अभी तक ऑफलाइन बाजार के लिए ही लॉन्च करती आई है। 

आपको बता देते हैं कि Camon Series के इन दोनों आगामी फोंस के माध्यम से कंपनी यूजर्स के फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को ज्यादा बढ़ा देने वाली है, क्योंकि हमें ऐसा भी पता चला है कि इन दोनों ही फोंस को Rs 15,000 की कीमत के नीचे ही लॉन्च किया जाने वाला है। इस सेगमेंट में यह स्मार्टफोन कई यूनीक कैमरा फीचर्स की भी अगुवाई करने वाले हैं, अर्थात् फोंस में आपको कम कीमत में कई धमाकेदार कैमरा फीचर्स भी मिलने के आसार हैं। 

हमें मिली जानकारी के अनुसार, ऐसा भी सामने आ रहा है कि इन फोंस को AI क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इसमें आपको एक ट्रेंडी 48MP का प्राइमरी कैमरा भी देखने को मिल सकता है। इस कैमरा को आपको बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध कराया जाने वाला है। कंपनी ने पहले ही कई स्मार्टफोंस के चलते अपने आप को भारतीय ऑफलाइन बाजार में बड़े पैमाने पर स्थापित कर लिया है, आपको बता देते हैं कि कंपनी भारत में टॉप 5 ऑफलाइन स्मार्टफोंस ब्रांड्स में भी शामिल हो चुकी है।

इसके अलावा कंपनी के पास Rs 5,000 से लेकर Rs 15,000 तक की श्रेणी में कई शानदार स्मार्टफोंस भी हैं। हालाँकि इसके अलावा ज्यादा जानकारी इन फोंस के बारे में अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि अगले सप्ताह इन दोनों ही स्मार्टफोंस को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाने वाला है। इनके लॉन्च के समय ही आपको इन फोंस के बारे में ज्यादा जानकारी मिलने वाली है। 

अगर ऐसा होता है कि 48MP प्राइमरी कैमरा के इन स्मार्टफोंस को कम कीमत में भारतीय बाजार में उपलब्ध कराया जाता है तो भारतीय बाजार में पहले से ही मौजूद कई स्मार्टफोंस जैसे Redmi Note 8 Pro, Samsung Galaxy M30s, Realme 5s, Oppo F15, Vivo S1 Pro और Realme X2 को बड़ी टक्कर दे सकता है। हालाँकि अन्य स्पेक्स पर भी हमें ध्यान देना जरुरी है। 

नोट: फीचर्ड इमेज Phantom 9 की है!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo