Exclusive: Tecno मोबाइल की नई सीरीज़ जल्द होगी लॉन्च

Exclusive: Tecno मोबाइल की नई सीरीज़ जल्द होगी लॉन्च
HIGHLIGHTS

Tecno मोबाइल जल्द ही भारत में अपनी नई सीरीज़ पेश करने जा रही है। इस सीरीज़ में टेक्नो की ओर से चार नए स्मार्टफोंस को पेश किया जा सकता है।

Tecno जल्द ही भारत में यूं तो अपने कई फोंस लॉन्च कर चुकी है लेकिन हमें मिली जानकारी के अनुसार कंपनी अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज़ को भारत में जल्द ही पेश कर सकती है। इस सीरीज़ में चार नए स्मार्टफोंस को पेश किया जाने वाला है। 
 
डिजिट हिंदी को मिली जानकारी के अनुसार इस नई Camon सीरीज़ में AI कैमरा-सेंट्रिक स्मार्टफोन मौजूद होंगे और ये चारों स्मार्टफोंस ही डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएंगे।

इन स्मार्टफोंस को देखने से लगता है कि यह फुल व्यू डिस्प्ले से लैस स्मार्टफोंस होंगे, तथा एक तस्वीर से संकेत मिलते हैं कि इनमें से एक स्मार्टफोन वर्टिकल डुअल रियर कैमरा से लैस होगा। इस तस्वीर में डिवाइस के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखा जा सकता है। 

हालांकि, अभी लॉन्च की तारीख या इनकी कीमत के बारे में खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन देखने से ऐसा लगता है कि इन फोंस को 10,000 से 15,000 रूपये की कीमत के बीच लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि, अभी आधिकारिक तौर पर कीमत को या अन्य स्पेक्स को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo