Exclusive: Realme Narzo 50 5G में होंगे धांसू स्पेक्स, कुछ ऐसा होगा डिजाइन, देखें एक एक डिटेल

Exclusive: Realme Narzo 50 5G में होंगे धांसू स्पेक्स, कुछ ऐसा होगा डिजाइन, देखें एक एक डिटेल
HIGHLIGHTS

Realme Narzo 50 सीरीज़ को दो नए फोन मिलने वाले हैं, कंपनी अगले हफ्ते भारत में एक वर्चुअल इवेंट में Realme Narzo 50 5G और Realme Narzo 50 Pro को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है।

पिछले कुछ दिनों में फोन को कई बार टीज किया गया है, जिससे उनके बारे में दिलचस्प जानकारी सामने आई है।

लॉन्च से पहले, हमें यानि डिजिट को फोन के डिजाइन के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी के साथ-साथ डिवाइस के स्पेशल और हाई क्वालिटी रेंडर और मार्केटिंग इमेज भी प्राप्त हुए हैं।

Realme Narzo 50 सीरीज़ को दो नए फोन मिलने वाले हैं, कंपनी अगले हफ्ते भारत में एक वर्चुअल इवेंट में Realme Narzo 50 5G और Realme Narzo 50 Pro को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। पिछले कुछ दिनों में फोन को कई बार टीज किया गया है, जिससे उनके बारे में दिलचस्प जानकारी सामने आई है।

लॉन्च से पहले, हमें यानि डिजिट को फोन के डिजाइन के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी के साथ-साथ डिवाइस के स्पेशल और हाई क्वालिटी रेंडर और मार्केटिंग इमेज भी प्राप्त हुए हैं। हमारे सूत्रों से हमें जानकारी मिली है कि Narzo 50 5G 8mm का होने वाला है जो काफी पतला होगा और 2D डिज़ाइन को भी स्पोर्ट करेगा। इसके अलावा, हमने देखा है कि Narzo 50 5G के पीछे की डिज़ाइन प्रेरणा केवलर स्पीड टेक्सचर डिज़ाइन से प्रेरित है जिसे हमारे हमें मिली इमेजेस में साफ तौर पर देखा जा सकता है। इन इमेजेस से पता चलता है कि आखिर फोन के लॉन्च के समय यह कैसा दिखने वाला है। 

यह भी पढ़ें: 21 जुलाई से शुरू होगी Google Pixel 6a की प्री-बुकिंग, जानिए डिटेल्स

जैसा कि हम देख सकते हैं, फोन में दो कैमरा सेंसर और एक डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ एक कैमरा मॉड्यूल है। हमारे द्वारा एक्सेस की गई इमेज आदि से यह भी पता चलता है कि डिवाइस नीले रंग में उपलब्ध होगा, जिसमें पीछे की ओर एक धारीदार बनावट वाला पैटर्न और निचले बाएं कोने पर नार्ज़ो लोगो होगा। हमें यह भी पता चला है कि फोन को ब्लैक कलर वैरिएंट में भी बेचा जाएगा, हालाँकि, यह ब्लैक कलर का ज्यादा डार्क शेड होगा, जैसा कि हमने फोन के पहले लीक हुए लो-क्वालिटी रेंडर्स में देखा था।

Realme Narzo 50 के अनुमानित स्पेक्स और फीचर 

जबकि कंपनी ने Realme Narzo 50 Pro 5G के बारे में कुछ डिटेल्स की पुष्टि की है, हम अभी भी Realme Narzo 50 5G के बारे में आधिकारिक जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। प्रो मॉडल के विपरीत, जो पहले ही मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिपसेट पर लॉन्च होने की जानकारी दे रहा है, नारजो 50 5G को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 SoC द्वारा संचालित किए जाने की उम्मीद है। इसे 6GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की उम्मीद है। हार्डवेयर को वर्चुअल रैम एक्सपेन्शन का सपोर्ट भी मिलेगा साथ ही  Android 12-आधारित Realme UI 3.0 भी फोन में नजर आने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Prime पर फ्री में फिल्में देखने के लिए करें ये काम, 30 दिन तक नहीं लगेगा कोई चार्ज

अन्य लीक से पता चलता है कि Realme Narzo 50 5G में 6.58-इंच AMOLED डिस्प्ले हो सकता है जो FHD + रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। कैमरा आदि की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन में आपको एक 13MP का प्राइमरी लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलने वाला है। डिवाइस में आपको एक 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,800mAh की बैटरी मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: यह हफ्ता OTT पर जाने वाला है बेहद खास, लव स्टोरी से थ्रिलर वेब सीरीज़ तक, सब होगा रिलीज़

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo