EXCLUSIVE: iVoomi 22 मई को भारत में लॉन्च करने वाला है अपना नया स्मार्टफोन, बजट डिवाइस के तौर पर होगा लॉन्च

EXCLUSIVE: iVoomi 22 मई को भारत में लॉन्च करने वाला है अपना नया स्मार्टफोन, बजट डिवाइस के तौर पर होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

iVoomi अपना एक नया स्मार्टफोन 10 हजार की कीमत के अंदर लॉन्च किया जाने वाला है, इस डिवाइस को 4000mAh क्षमता की बैटरी के साथ पेश किये जाने की खबर।

iVoomi भारत में अपने कई स्मार्टफोंस को लॉन्च कर चुका है, इसके अलावा अभी हाल ही कंपनी ने हेल्थ के क्षेत्र में भी कदम रखा है, और अपने एक नए फिटनेस बैंड को भी भारतीय बाजार में पेश किया है। इस फिटनेस बैंड को कंपनी ने AQI यानी Air Quality Index के साथ लॉन्च किया है, और इसकी कीमत महज Rs 1,999 है, अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो आप इसे फ्लिप्कार्ट के माध्यम से जाकर ले सकते हैं।

हालांकी अगर स्मार्टफोन क्षेत्र की बात करें तो पिछले काफी समय से कंपनी अपने स्मार्टफोंस को लॉन्च करती आ रही है, इस डिवाइसेज को 10 हजार के अंदर की कीमत में ही लॉन्च किया गया है। अब सामने आ रहा है कि कंपनी 22 मई को अपना इसी कीमत श्रेणी में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इस डिवाइस को लेकर हमें लॉन्च से पहले ही बहुत सी जानकारी मिली है। 

अगर इस डिवाइस के कुछ फीचर्स की चर्चा करें तो डिजिट को इसके बारे में पता चल गया है। आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को एक 4000mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। साथ ही इसमें एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली फुल-व्यू डिस्प्ले भी आपको नजर आएगी। अब जैसा कि सामने आया है कि इस डिवाइस की कीमत 10 हजार के अंदर ही होने वाली है, तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलेगी।

फोन में जो सबसे ख़ास फीचर हमें नजर आया है, और जिसके बारे में जानकारी मिली है, वह यह है कि इसमें एक 3D मिरर फिनिश बैक पैनल के साथ लॉन्च होगा। इसके अलावा इसमें ड्यूल Active 4G VoLTE भी आपको नजर आने वाला है। फोन को खासतौर पर ब्लू कलर वैरिएंट में लॉन्च किया जाने की खबर आ रही है। 

हालाँकि अभी इसकी कीमत के बारे में हमें ज्यादा जानकारी नहीं मिली है, लेकिन जैसा कि हम आपसे कह रहे हैं कि इस डिवाइस के कीमत आपके बजट में ही होने वाली है। तो इससे ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस डिवाइस को कई ख़ास फीचर्स के साथ आपके बजट में ही लॉन्च किया जाएगा। इस डिवाइस को किस ई-कॉमर्स से ख़रीदा जा सकता है, इसके बारे में भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन अगर कंपनी के पिछले प्रोडक्ट्स के बारे में चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस फ्लिप्कार्ट पर ही सेल किया जा सकता है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo