Exclusive: iVOOMi बहुत ही कम कीमत में जल्द ही लॉन्च कर सकता है एक नया स्मार्टफ़ोन

Exclusive: iVOOMi बहुत ही कम कीमत में जल्द ही लॉन्च कर सकता है एक नया स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

iVOOMi जुलाई महीने की शुरुआत में अपने एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है, इस डिवाइस को Rs 7,000 से भी कम कीमत में लॉन्च किये जाने के आसार।

Exclusive iVOOMi to Launch a New Budget Device on the first week of July: iVOOMi काफी समय से भारत में अपने बजट स्मार्टफोंस को लॉन्च कर रहा है, इसके अलावा कंपनी ने अभी हाल ही में फिटनेस क्षेत्र में भी अपने कदम रखे हैं, और एक फिटनेस ट्रैकर को भी लॉन्च किया है, इसके अलावा कंपनी ने अभी हाल ही में अपने i1 स्मार्टफोन की पीढ़ी के ही नए स्मार्टफोन को Rs 7,499 की कीमत में लॉन्च किया था, इस डिवाइस को iVOOMi i2 नाम से लॉन्च किया गया था। इसका रिव्यु आप यहाँ पढ़ सकते हैं। 

अब हमें हमारे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ऐसा कहा जा सकता है कि कंपनी की ओर से एक नया डिवाइस जुलाई महीने की शुरुआत में कंपनी की ओर से लॉन्च किया जाने वाला है। इस डिवाइस की कीमत Rs 7,000 से भी कम हो सकती है। 

हमें इसे नए डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन भी हाथ लगे हैं। आपको बता दें कि हमारी जानकारी के अनुसार इस डिवाइस में 2GB की रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज होने वाली है, जिसे बढ़ाया भी जा सकता है। इसके अलावा इस डिवाइस को 4,000mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फ़ोन ड्यूल 4G VoLTE को भी सपोर्ट करने वाला है। हमें ऐसी ही जानकारी मिली है कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से काफी ट्रेंडी रंगों में लॉन्च किया जाने वाला है। इसकी एक एक्सक्लूसिव इमेज भी हमारे हाथ लगी है, जो इसके डिजाईन से भी कुछ कुछ पर्दा उठा रही है।

हालाँकि इस डिवाइस के नाम के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है लेकिन ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि यह कंपनी के पिछले डिवाइस का ही एक निचला वैरिएंट होने वाला है। इसके स्पेक्स पर अगर हम नजर डालते हैं तो इससे भी सामने आ रहा है कि यह डिवाइस एक लाइट वर्जन ही होगा। अगर इस डिवाइस को इस कीमत में लॉन्च किया जाता है तो इसकी टक्कर बाजार में पहले से ही मौजूद Xiaomi Redmi 5 स्मार्टफोन से हो सकती है, इसके अलावा Kult और Itel, के अलावा Intex और अन्य कंपनियों के डिवाइस भी इसके सामने पहले से ही इसके प्रतिद्वंदी बनकर खड़े हैं। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo