नोकिया का ये अब तक का सबसे सस्ता एंड्राइड स्मार्टफ़ोन अब यहां भी हुआ सेल के लिए उपलब्ध

नोकिया का ये अब तक का सबसे सस्ता एंड्राइड स्मार्टफ़ोन अब यहां भी हुआ सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

एंट्री-लेवल Nokia 2 स्मार्टफोन नवम्बर के मध्य से US में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध था और अब यह फोन सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है. बेस्ट बाय, B&H और अमेज़न इसे $99 की कीमत में बेच रहे हैं.

अक्टूबर में आधिकारिक तौर पर लॉन्च हुआ एंट्री-लेवल Nokia 2 स्मार्टफोन नवम्बर के मध्य से US में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध था और अब यह फोन सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है. बेस्ट बाय, B&H और अमेज़न इसे $99 की कीमत में बेच रहे हैं. 

अमेज़न 3 दिसम्बर से इस डिवाइस की शिपिंग शुरू करेगा, वहीं B&H 5 दिसम्बर से ऑर्डर्स रिलीज़ करेगा. यह डिवाइस ब्लैक कलर के विकल्प में उपलब्ध है. 

इससे पहले Nokia 2 रूस, अफ्रीका और भारत में सेल के लिए उपलब्ध हुआ था. 

Nokia 2  में 5 इंच की 720p HD डिस्प्ले मौजूद है और यह डिवाइस क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 212 चिपसेट से लैस है. क्वॉलकॉम का कहना है कि यह एंट्री-लेवल चिपसेट 4G LTE कनेक्टिविटी लेकर आता है और अच्छी बैटरी लाइफ ऑफर करता है. यह स्मार्टफोन 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है जिसे SD कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है. 

कैमरे की बात करें तो, इस डिवाइस में 8MP का प्राइमरी कैमरा और 5MP का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है. अन्य Nokia स्मार्टफोंस की तरह यह भी स्टॉक एक्सपीरियंस के साथ एंड्राइड नूगा पर चलता है और आने वाले महीनों में इसे एंड्राइड 8.0 ओरियो पर अपग्रेड कर दिया जाएगा. इस बजट स्मार्टफोन में गूगल असिस्टेंट को शामिल भी शामिल किया गया है. यह पहला बजट स्मार्टफोन है जो गूगल असिस्टेंट के साथ आता है. 

Nokia 2 स्मार्टफोन में 4100mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी दावा करती है कि यह दो दिन चल सकती है.

सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo