एंट्री-लेवल Lava Yuva Pro भारत में हुआ लॉन्च, मिल रहे हैं ये फीचर्स

एंट्री-लेवल Lava Yuva Pro भारत में हुआ लॉन्च, मिल रहे हैं ये फीचर्स
HIGHLIGHTS

Lava Yuva Pro को भारत में किया गया लॉन्च

Lava Yuva Pro में 6.517 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है

Yuva Pro में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है

Lava ने चुपचाप भारत में एक नए एंट्री-लेवल फोन को पेश किया है जिसे लावा युवा प्रो कहा जाता है। डिवाइस एक वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है जो 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो, 13-मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरे, एक बड़ी बैटरी और पीछे की तरफ आकर्षक मिरर जैसा फिनिश देता है। यहां युवा प्रो के स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत के बारे में सारी जानकारी दी गई है।

यह भी पढ़ें: घरेलू फर्म स्वॉट ने किफायती ईयरबड्स लॉन्च किए

Lava Yuva Pro में 6.517 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जिसे 720 x 1600 पिक्सल HD+ रेज़ोल्यूशन दिया गया है और इसकी रिफ्रेश रेट 60Hz होगी। फोन मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसे 3GB रैम का साथ दिया गया है। 

हैंडसेट 32GB नेटिव स्टोरेज और अतिरिक्त स्टोरेज के लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट ऑफर करता है। यह Android 12 OS के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आता है। हालांकि यह एंड्रॉइड गो एडिशन पर चलता प्रतीत होता है। लावा इंडिया की वेबसाइट पर इसकी आधिकारिक लिस्टिंग में इसके बारे में कुछ भी उल्लेख नहीं किया गया है।

lava yuva pro

Yuva Pro में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके बैक पैनल में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दो औक्सिलरी कैमरे दिए गए हैं। यह 8,000 रुपये से कम कीमत वाले कुछ फोंस में से एक है जिसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। हैंडसेट फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: व्हाट्सऐप ने कुछ बीटा टेस्टर्स को समूहों में 1,024 उपयोगकर्ताओं को जोड़ने की अनुमति दी

Lava Yuva Pro में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो USB-C के जरिए 10W चार्जिंग सपोर्ट करती है। लावा के मुताबिक, एक बार फुल चार्ज होने पर यह 37 घंटे तक का 4जी टॉकटाइम और 320 घंटे का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है। डिवाइस डुअल सिम, 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी विकल्प ऑफर करता है। युवा प्रो का कुल मेजर्मेन्ट 164.4 x 75.8 x 8.9 मिमी और वजन लगभग 191 ग्राम है।

Lava Yuva Pro कीमत 

लावा युवा प्रो की कीमत 7,799 रुपये (~$94) है। इसे लावा इंडिया की वेबसाइट पर तीन रंगों जैसे मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक ब्लू और मैटेलिक ग्रे में खरीदने के लिए लिस्टेड किया गया है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo