स्मार्टफोन या टीवी ही नहीं, इन प्रोडक्ट्स पर भी मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, जानें डील्स

स्मार्टफोन या टीवी ही नहीं, इन प्रोडक्ट्स पर भी मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, जानें डील्स
HIGHLIGHTS

इन प्रोडक्ट्स में एडाप्टर, माउस, डाटा कार्ड और सॉफ्टवेयर आदि शामिल हैं।

Paytm मॉल पर कई प्रोडक्ट्स पर अच्छे डिस्काउंट ऑफर्स मिल रहे हैं और साथ ही डिस्काउंट के अलवा कंपनी इन प्रोडक्ट्स पर अच्छा कैशबैक भी ऑफर कर रही है। इन प्रोडक्ट्स में एडाप्टर, माउस, डाटा कार्ड और सॉफ्टवेयर आदि शामिल हैं। अगर आप इन प्रोडक्ट्स को खरीदना चाहते हैं तो इन ऑफर्स का फायदा उठा कर कम कीमत में ये प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं।

Pinnaclz Wi-Fi Adapter

इस एडाप्टर की कीमत 799 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए इस प्रोडक्ट को केवल 99 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह ब्लैक कलर के विकल्प में उपलब्ध है और यह 1 USB डोंगल और 1 ड्राइवर CD के साथ आता है। यहाँ क्लिक करें।

Terabyte 11N Mini USB Wireless USB Adapter

इस एडाप्टर की असली कीमत 899 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए यह प्रोडक्ट केवल 299 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह प्रोडक्ट 1 साल की मैन्युफैक्चरर वारंटी के साथ आता है और साथ ही डिवाइस 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता है।  यहाँ क्लिक करें।

Zebronics DASH Optical Mouse

इस माउस की कीमत 333 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कूपन कॉड के ज़रिए इसे 133 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह एक वायरलेस माउस है और इसका वज़न 100 ग्राम है।  यहाँ क्लिक करें।

Logitech M235 Wireless Optical Mouse

इस माउस की कीमत वैसे तो 795 रूपये है लेकिन CE275 प्रोमो कॉड के ज़रिए इसे 424 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह माउस 2.4GHz वायरलेस तकनीक के साथ आता है और इसका मेजरमेंट 9.5 x 5.5 x 3.9 cm है। यहाँ क्लिक करें।

Jio Wi-Fi M2 Wireless Data Card

इस वायरलेस डाटा कार्ड की कीमत 2,349 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कूपन कॉड का उपयोग कर के इसे 1,099 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसकी ट्रान्सफर स्पीड 5 mbps से नीचे है और इसकी कैपेसिटी 4 GB है। यहाँ क्लिक करें।

TP-LINK TL-WN725N 150Mbps Adapter

इस एडाप्टर की कीमत 1,149 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए इस डिवाइस को 313 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसका अधिकतम वायरलेस ट्रांसमिशन रेट 150 Mbps है और यह 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता है। यहाँ क्लिक करें।

Kaspersky Antivirus Software 2017

Kaspersky Antivirus Software 2017 की कीमत 899 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए इसे 137 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसका सब्सक्रिप्शन टाइम 1 साल है और इसे 1 यूज़र इस्तेमाल कर सकता है। यहाँ क्लिक करें।

K7 Total Security 1 PC 1 Year

K7 Total Security 1 PC 1 Year की कीमत 1,299 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए आप इसे 299 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसका सब्सक्रिप्शन समय 1 साल है और इसमें माललवेयर स्पैम प्रोटेक्शन जैसे अतिरिक्त फीचर्स भी शामिल है। यहाँ क्लिक करें।

नोट: इन डिवाइसेज़ की कीमत साईट पर आपको कुछ अलग मिल सकती है क्योंकि वहाँ सेलर्स कीमतों को बदल भी सकते हैं।

 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo