कूलपैड नोट 3 लाइट लिमिटेड गोल्ड एडिशन स्मार्टफ़ोन पेश

कूलपैड नोट 3 लाइट लिमिटेड गोल्ड एडिशन स्मार्टफ़ोन पेश
HIGHLIGHTS

कंपनी ने कूलपैड नोट 3 लाइट की 5 लाख यूनिट की सेल होने की ख़ुशी में इस लिमिटेड गोल्ड एडिशन स्मार्टफ़ोन को पेश किया है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी कूलपैड ने बाज़ार में कूलपैड नोट 3 लाइट स्मार्टफ़ोन का लिमिटेड गोल्ड एडिशन पेश किया है. यह डिवाइस ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न पर सेल के लिए उपलब्ध होगा, यह 9 जून से मिलेगा और इसकी कीमत Rs. 7,499 रखी गई है.

कंपनी ने कूलपैड नोट 3 लाइट की 5 लाख यूनिट की सेल होने की ख़ुशी में इस लिमिटेड गोल्ड एडिशन स्मार्टफ़ोन को पेश किया है. वैसे बता दें कि, कूलपैड नोट 3 लाइट को जनवरी 2016 में पेश किया गया था. इससे पहले यह फ़ोन वाइट और ब्लैक रंग में सेल के लिए उपलब्ध था.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

लिमिटेड गोल्ड एडिशन स्मार्टफ़ोन के अन्य फीचर्स कूलपैड नोट 3 लाइट की तरह ही हैं, कूलपैड नोट 3 लाइट स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5-इंच की IPS डिस्प्ले मौजूद है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है. यह स्मार्टफ़ोन 1.3GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6735 चिपसेट और 3GB रैम से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 64GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही कूलपैड नोट 3 लाइट स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह एक ड्यूल-सिम ड्यूल-4G स्मार्टफ़ोन है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 4G LTE, ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई और माइक्रो-USB फीचर्स मौजूद हैं. इस स्मार्टफ़ोन में 2500mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी के अनुसार, यह 10 घंटे तक का टॉक टाइम और 200 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देगी. इसमें एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और डिजिटल कंपास दिए गए हैं.

इसे भी देखें: InFocus Buddy नोटबुक लॉन्च, कीमत Rs. 14,999

इसे भी देखें: ओला ने पेश किया नया ऑपरेटर ऐप

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo