2019 में आ सकता है Nubia Red Magic 4 Gaming Smartphone, कंपनी ने किया खुलासा

2019 में आ सकता है Nubia Red Magic 4 Gaming Smartphone, कंपनी ने किया खुलासा
HIGHLIGHTS

2019 में लॉन्च हो सकता है Nubia Red Magic 4

35,999 रुपये की शुरूआती कीमत में लॉन्च हुआ है Nubia Red Magic 3

27 जून से Nubia Red Magic 3 की सेल

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने हाल ही में अपने लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन Nubia Red Magic 3 को इसी हफ्ते लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस डिवाइस को 35,999 रुपए की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया है। Nubia Red Magic 3 के बाद अब कंपनी Red Magic 4 को भी जल्द ही लॉन्च करने वाली है।

इस बात की जानकारी कंपनी के सीनियर एग्जीक्यूटिव ने दी है। Nubia Red Magic 3 के भारत में लॉन्च के बाद अब इसका सामना मार्किट में पहले से मौजूद गेमिंग डिवाइस Black Shark 2 और Asus ROG Phone से हो सकता है।

Nubia India, E-Commerce Business के Vice President, Pan Forrest ने न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए बताया कि कंपनी भारत में बढ़ती गेमिंग स्मार्टफोन मार्केट में सबसे आगे निकलना चाहती है। यही वजह है कि वह अपने अगले गेमिंग फ़ोन Nubia Red Magic 4 को 2019 के अंत तक भारत में पेश कर सकती है।

आपको बता दें कि US-based cloud services provider Limelight Networks ने हाल ही में एक रिपोर्ट पेश की है।  इस रिपोर्ट में यह सामने आया है कि भारत में गेम खेलने वाले लोग सप्ताह में लगभग 7 घंटे ऑनलाइन गेम खेलते हैं, 23.4% गेमर्स ने इसे माना भी है कि ऐसा होता है और वे इससे ज़्यादा ही खेलते हैं। साथ ही 11.4% गेमर्स हफ्ते में 12 घंटे से ज़्यादा गेम खेलते हैं।

Nubia Red Magic 3 की उपलब्धता Nubia Red Magic 3 को आप 35,999 रुपये से शुरू कीमत में खरीद सकते हैं जिसमें आपको 8 जीबी रैम और128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट मिलता है। वहीँ इसके 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वैरिएंट को आप 46,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फ़ोन को 27 जून को दोपहर 12 बजे सेल के लिए Flipkart पर उतारा जायेगा।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo