Comio X1 स्मार्टफोन भारत में मात्र Rs 7,499 की कीमत में लॉन्च, जानिये इसकी खूबियाँ

Comio X1 स्मार्टफोन भारत में मात्र Rs 7,499 की कीमत में लॉन्च, जानिये इसकी खूबियाँ
HIGHLIGHTS

Comio ने भारत में अपने Comio X1 Note स्मार्टफोन के अफोर्डेबल स्मार्टफोन के तौर पर अपने नए स्मार्टफोन को मात्र Rs 7,499 की कीमत में लॉन्च कर दिया है। इस डिवाइस को Comio X1 नाम दिया गया है।

Comio ने अपने नए अफोर्डेबल स्मार्टफोन को भारत में Comio X1 के नाम से लॉन्च कर दिया है, इस डिवाइस को कंपनी की ओर से बाजार में मात्र Rs 7,499 की कीमत में उतारा गया है, अपनी इस कीमत के साथ यह स्मार्टफोन भारत में इस कीमत के अलावा इसके आसपास की कीमत वाले कई स्मार्टफोंस को काफी टक्कर दे सकता है। 

इस डिवाइस में आपको एक Face Unlock फीचर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले मिल रही है। साथ ही इसमें मीडियाटेक के MT 6739 प्रोसेसर के अलावा एक 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया गया है, इन कुछ बढ़िया फीचर्स के कारण यह स्मार्टफोन इतना दमदार बन जाता है। 

भारत में प्रतिद्वंदी 

अब बात आती है कि आखिर भारत में यह स्मार्टफोन किन किन स्मार्टफोंस को कड़ी टक्कर देने वाला है, आपको बता देते हैं कि भारत में यह स्मार्टफोन Xiaomi Redmi 5 के अलावा Moto G5 और अन्य कई स्मार्टफोन से जो इसी सेगमेंट में आते हैं कड़ी टक्कर लेने वाला है। कंपनी के इस नए स्मार्टफोन को आप ऑनलाइन माध्यम से भी खरीद सकते हैं। 

Comio X1 स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

जैसा कि अब जान ही गए हैं कि Comio X1 स्मार्टफोन Comio X1 Note का ही अफोर्डेबल वर्जन है। स्मार्टफोन में आपको एक 5.5-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि यह एक फुल-व्यू स्क्रीन है। स्मार्टफोन में 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, इसके अलावा इसमें आपको मीडियाटेक MT6739 प्रोसेसर मिल रहा है। 

अगर कैमरा आदि की बात करें तो इसमें आपको एक 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। इसके साथ ही कंपनी ने इसमें एक AI आधारित फेस अनलॉक फीचर भी शामिल किया है। 

फोन ड्यूल सिम आधारित है, इसके अलावा इसमें एंड्राइड Oreo बेस्ड कस्टम स्किन दी गई है। फोन में एक आपको एक 3050mAh क्षमता की बैटरी दी गई है, साथ ही यह लगभग 22 क्षेत्रीय भाषाओँ को सपोर्ट करता है। फोन में कनेक्टिविटी फीचर्स में 4G LTE, VoLTE, ViLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS और Micro USB पोर्ट आदि की सपोर्ट मिल रही है। फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। 

Comio X1 कीमत और लॉन्च ऑफर्स

इस डिवाइस को भारत में मात्र Rs 7,499 की कीमत में लॉन्च किया गया है, यह डिवाइस फ्लिप्कार्ट, अमेज़न इंडिया, शॉपक्लुज, Paytm, Snapdeal के माध्यम से भी ख़रीदा जा सकने वाला है। इसके अलावा कंपनी ने डाटा ऑफर देने के लिए आईडिया सेलुलर और रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है। 

आईडिया सेलुलर की ओर से आपको डिवाइस के साथ लगभग 60GB अतिरिक्त डाटा Rs 199 वाले प्लान के साथ रिचार्ज करने पर मिल रहा है। इसके अलावा जियो की ओर से आपको Rs 2,200 का कैशबैक मिल रहा है, जो आप Rs 50 के लगभग 44 वाउचर्स के माध्यम से पा सकेंगे। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि यह कैशबैक आपको मात्र Rs 198 और Rs 299 वाले प्रीपेड रिचार्ज के साथ ही मिलने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo