COMIO जल्द करेगा फुल HD स्क्रीन से लैस नया डिवाइस लॉन्च…

COMIO जल्द करेगा फुल HD स्क्रीन से लैस नया डिवाइस लॉन्च…
HIGHLIGHTS

यह भी उम्मीद की जा रही है कि यह डिवाइस 10,000 रूपये के अन्दर आने वाली श्रेणी में शामिल होगा।

चीनी कंपनी टॉपवाइज कम्यूनिकेशन की सहायक कंपनी Comio इंडिया पहले भी अपने कई स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च कर चुकी है। अब उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपना नया स्मार्टफोन इस महीने के आखिर तक लॉन्च कर देगी। हालाँकि अभी इस डिवाइस के लॉन्च की तारीख के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यह भी उम्मीद की जा रही है कि यह डिवाइस 10,000 रूपये के अन्दर आने वाली श्रेणी में शामिल होगा। 

उम्मीद की जा रही है कि इस डिवाइस को फुल HD डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा और साथ ही यह डिवाइस ड्यूल कैमरा सेटअप से लैस होगा जो कि आज के समय में लॉन्च हो रहे लगभग सभी फोन्स में देखने को मिल रहा है। इस डिवाइस के कैमरा की ख़ास बात यह होगी कि डिवाइस बोकेह मॉड ऑफर करेगा, जिसके ज़रिए आप अच्छी ब्लर बैकग्राउंड तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं। बोकेह मॉड आज के समय में काफी प्रचलित फीचर है जिसे लगभग सभी कंपनियां अपने फोंस में शामिल कर रही हैं।

इस स्मार्टफोन को पूरे भारत में लॉन्च किया जाना है और कहा जा रहा है कि यह डिवाइस मिड-रेंज सेगमेंट में एक गेम-चेंजर का काम करेगा।

इससे पहले हम Comio C1, C2 और S1 डिवाइसों को भी देख चुके हैं जिन्हें क्रमश: 5,999  रुपये, 7,199 रुपये और 8,999 रूपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। अब देखना होगा कि कंपनी अपने नए डिवाइस को किस कीमत में लॉन्च करती है और हालाँकि संभावना है कि यह डिवाइस 10,000 रूपये के अन्दर की कीमत में ही लॉन्च किया जाएगा। डिवाइस के लॉन्च के बाद ही इसकी कीमत और स्पेक्स के बारे में पूरी जानकारी पता चलेगी और देखा जाएगा कि डिवाइस में अन्य कौन-से फीचर्स मौजूद हैं।

नोट: फीचर्ड इमेज Comio C2 की है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo