इन फोंस को एयरटेल स्टोर से खरीदने पर पाएं 2000 रूपये तक कैशबैक

इन फोंस को एयरटेल स्टोर से खरीदने पर पाएं 2000 रूपये तक कैशबैक
HIGHLIGHTS

पाएं 2000 रूपये तक कैशबैक

airtel.in पर मिल रहे हैं ऑफर्स

Airtel ऑनलाइन स्टोर पर आपको कई स्मार्टफोंस खरीदने पर 2000 रूपये तक का कैशबैक मिल रहा है। हालांकि, यह कैशबैक सीधे तौर पर आपको नहीं दिया जा रहा है इसके लिए आपको अपने एयरटेल नंबर को कुछ शर्तों के साथ रिचार्ज करना होगा। जी हां, अगर आप इस ऑफर के तहत airtel.in पर मिल रहे इन फोंस को खरीद रहे हैं तो आपको पहले 18 महीनों में कुल Rs 3500 का रिचार्ज करना होगा जिसके बाद आपको 500 रूपये का कैशबैक मिलेगा और अगले 36 महीनों के अन्दर Rs 7000 का रिचार्ज करने पर बाकी का बचा हुआ 1500 रूपये का कैशबैक मिलेगा।

Micromax Bharat Go

इस डिवाइस की अगर बात करें तो इस डिवाइस को 4.5-इंच की स्क्रीन के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस डिवाइस को स्मार्ट की ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है, जिसके माध्यम से आप आसानी से स्क्रीनशॉट और तसवीरें ले सकते हैं। इस डिवाइस को मीडियाटेक के क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में फोटोग्राफी के लिए एक 5-मेगापिक्सल का फ्रंट और 5-मेगापिक्सल का ही रियर कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन को 1GB की रैम DDR3 और 8GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में एक 2,000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। 

Samsung Galaxy J5 Prime

सैमसंग गैलेक्सी जे5 प्राइम क्वैड-कोर एक्सिनोस SoC, 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है। डिवाइस के स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड द्वारा 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन  में 5 इंच की TFT HD डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन के बैक पर 13 मेगापिक्सल का रियर कमेरा दिया गया है सेल्फी के लिए यह फोन 5 मेगापिक्सल के कैमरा के साथ आता है।

Xiaomi Mi A1

अगर Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। यह 4GB की रैम से भी लैस है। साथ ही इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है। इसमें 5.5-इंच की डिस्प्ले मौजूद है। यह डिस्प्ले 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ आता है। इसमें रियर हिस्से पर एक फिंगर प्रिंट सेंसर भी मौजूद है। Xiaomi Mi A1 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। दोनों ही कैमरे 12MP के हैं। एक टेलीफ़ोटो लेंस है और दूसरा वाइड-एंगल लेंस है।

Lenovo K8 Note

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो, यह फोन 64 बिट 2.3GHz डेका कोर मीडियाटेक् हेलिओ X23 प्रोसेसर से लैस है और इसमें 5.5 इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है जो 1920×1080 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसकी स्क्रीन को और भी खास बनाने के लिए इसे स्क्रीन स्क्रैच रेसिस्टेंट कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास, एक ओलियोफोबिक कोटिंग और P2I स्प्लैश रेसिस्टेंट दिया गया है। यह गोल्ड और वेनम ब्लैक दो कलर में उपलब्ध है।

Nokia 7 Plus

अगर हम Nokia 7 Plus स्मार्टफोन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन को भारत में एक 6-इंच की 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन को भी 6000 सीरीज के एल्युमीनियम से निर्मित किया गया है। स्मार्टफोन में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट मिल रहा है। इस डिवाइस में 13+12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है और डिवाइस के फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo