मात्र Rs 141 देकर आपका हो सकता है Jio Phone 2

मात्र Rs 141 देकर आपका हो सकता है Jio Phone 2
HIGHLIGHTS

असल में Jio Phone 2 की कीमत Rs 2,999 है, लेकिन आप इसे एक खास ऑफर के तहत बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं

मात्र Rs 141 की मामूली EMI देकर आप जियोफोन 2 को अपना बना सकते हैं

आपको बता देते हैं कि इस बारे में जानकारी यानी Jio Phone 2 के बारे में यह जानकारी Jio.com के माध्यम से सामने आ रही है

2020 में जन्माष्टमी के अवसर पर JioPhone 2 को आप केवल 141 रूपये देकर खरीद सकते हैं। इस 4G फोन की कीमत 2,999 रूपये है लेकिन इस नए ऑफर के तहत आप इसे केवल 141 रूपये की EMI पर खरीद सकते हैं। जियो ने जन्माष्टमी के अवसर पर यह नया शानदार ऑफर पेश किया है। Jio.com पर दी गई जानकारी के मुताबिक ग्राहक इस JioPhone 2 को EMI पर खरीद सकते हैं। इस फोन की कीमत 2,999 रूपये है लेकिन कंपनी इस पर EMI ऑफर पेश कर रही है जिसके तहत फोन को 141 रूपये की मामूली रकम में खरीद सकते हैं।

JioPhone 2 के स्पेक्स

JioPhone 2 डिवाइस के स्पेक्स की बात करें तो इसमें आपको 2.4-इंच QVGA डिस्प्ले मिलता है और साथ ही यह डिवास KaiOS पर कार्य करेगा। डिवाइस में 512MB रैम और 4जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। अगर बात करें ऑप्टिक्स की तो फोन में 2-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीडियो कॉलिंग व सेल्फी के लिए फ्रंट पर VGA कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के तौर पर इसमें 2,000mAh की बैटरी दी गई है।

इसके साथ ही इस जियो फोन में 4G VoLTE और VoWI-FI, एफएम, वाई-फाई, जीपीएस और एनएफसी जैसे ऑप्शन मौजूद होंगे।JioPhone 2 KaiOS पर चलता है। रिलायंस जियो फोन 2 फेसबुक, व्हाट्सएप, यूट्यूब, गूगल मैप्स और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट करता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए WiFi, Voice over WiFi, GPS और Bluetooth जैसे फीचर्स हैं। वहीँ ऐसा भी कहा जा रहा है कि रिलायंस जियो अगले कुछ महीनों में नया स्मार्टफोन ला सकता है जो एंड्रॉइड पर आधारित होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo