Blackberry Key2 के टीज़र विडियो से इन फीचर्स के बारे में हुआ खुलासा

Blackberry Key2 के टीज़र विडियो से इन फीचर्स के बारे में हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

यह एक छोटा विडियो टीज़र है लेकिन इससे अनुमान लगाए जा सकते हैं कि डिवाइस में हमें क्या मिलने वाला है।

Blackberry ने कुछ समय पहले ही खुलासा किया था कि कंपनी 7 जून को अपना नया Key2 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी यह डिवाइस न्यू यॉर्क शहर में आयोजित इवेंट के दौरान किया जाएगा। अब कंपनी ने एक नया विडियो टीज़र पेश किया है जिससे डिवाइस के कुछ फीचर्स के बारे में पता चला है।

यह एक छोटा विडियो टीज़र है लेकिन इससे अनुमान लगाए जा सकते हैं कि डिवाइस में हमें क्या मिलने वाला है। टीज़र में पॉवर बटन और वोल्यूम रॉकर के अलावा एक और बटन मौजूद है जिसके उपयोग के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। नया बटन किसी प्रकार का ऐप ड्रॉवर शॉर्टकट प्रतीत होता है। इसके अलवा विडियो में Key2 में मौजूद डुअल रियर कैमरा सेटअप का भी खुलासा होता है जिसे हॉरिजॉन्टली प्लेस किया गया है। कैमरा के बराबर में एक डुअल टोन LED फ़्लैश भी मौजूद है। Key2 भी पिछले KeyOne की तरह समान कीबोर्ड के सह आता है लेकिन इस डिवाइस में कुछ छोटे-मोटे बदलाव मौजूद हैं इसमें मौजूद यह नया बटन कुछ नए फंक्शंस लेकर आ सकता है।

 

Blackberry KEY2 एक मिड-रेंज मॉडल है और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, 6GB रैम और 64GB स्टोरेज शामिल किया जा सकता है। इस डिवाइस को पहले ही TENAA, WFA और Bluetooth SIG और US FCC द्वारा सर्टिफिकेशन मिल चुका है और TENAA से डिवाइस की कुछ स्पेसिफिकेशंस भी सामने आई हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, डिवाइस में 4.5 इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 3:2 होगा और इसका रेज़ोल्यूशन 1620 x 1080 पिक्सल होगा। इसके अलावा डिवाइस में ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट, 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मौजूद होगा। इसके अलावा डिवाइस के स्टोरेज को माइक्रो एस डी कार्ड द्वारा 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा डिवाइस में डुअल कैमरा, 3.5mm ऑडियो जैक और टाइप-C पोर्ट मौजूद है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo