Blackberry Key2 Lite स्मार्टफोन के आधिकारिक लॉन्च से पहले ही लीक हुई हैंड्स-ऑन फोटो

Blackberry Key2 Lite स्मार्टफोन के आधिकारिक लॉन्च से पहले ही लीक हुई हैंड्स-ऑन फोटो
HIGHLIGHTS

इस लीक से सामने आया है कि Blackberry Key2 Lite स्मार्टफोन Key2 जैसा ही फॉर्म फैक्टर मौजूद है।

Blackberry Key2 Lite hands on image leak on Internet via Evan Blass: अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, जब Blackberry ने बाजार में अपने Key2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, ऐसा माना जा रहा है कि यह डिवाइस जल्द ही भारत में दस्तक देने वाला है, हालाँकि अभी यह सब चल ही रहा था कि एक नया फोन इंटरनेट पर नजर आया है, इसे Blackberry के Key2 स्मार्टफोन का ही एक लाइट वर्जन कहा जा रहा है। 

आपको बता दें कि लीक्स्टर Evan Blass ने इस नए डिवाइस की एक हैंड्स-ऑन इमेज इंटरनेट पर लीक की है। इस डिवाइस को ब्लैकबेरी Key2 Lite कहा जा रहा है। इस डिवाइस को इंटरनेट पर कुछ समय पहले भी देखा जा चुका है, और जब यह इंटरनेट पर नजर आया तो इसे लेकर कहा जा रहा था कि इसका कोडनेम Luna है। 

हालाँकि इस डिवाइस को लीक हुई तस्वीर में देखकर ऐसा लग रहा है कि बी ब्लैकबेरी Key2 Lite स्मार्टफोन में key2 जैसा ही फॉर्म फैक्टर आपको मिलने वाला है। शायद इसी कारण इस डिवाइस को एक लाइट वर्जन की तरह लॉन्च किये जाने की खबर आ रही है। हालाँकि इसके विपरीत इन दोनों ही डिवाइस में कीमत से लेकर अन्य सभी चीजों में काफी अंतर देखने को मिल सकता है, ऐसा माना जा रहा है कि key2 Lite की कीमत Key2 से कम होने वाली है। 

अगर हम Blackberry Key2 की चर्चा करें तो इसमें एक 4.5-इंच की एक 1620×1080 पिक्सल की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, जो 3:2 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आई है। इसके अलावा इसमें आपको एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट दिया गया है, इसके अलावा इसमें एक 6GB की रैम भी मौजूद है। फोन में एक 3,500mAh क्षमता की बैटरी होने वाली है, जिसे क्विक चार्ज 3.0 तकनीकी के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस में आपको यह फीचर भी मिल रहा है कि आखिर आपकी बैटरी खर्च कहाँ हो रही है। 

फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो एक 12-मेगापिक्सल का कैमरा कॉम्बो है। ड्यूल कैमरा के साथ आपको पोर्ट्रेट मोड भी मिल रहा है, इसके अलावा 2X ज़ूम भी आपको मिल रही है। फोन में एक 8-मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है। फोन एंड्राइड 8.1 Oreo पर काम करता है। 

फोन की कीमत और इसकी उपलब्धता की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस की शिपिंग इसी महीने में कभी भी शुरू हो सकती है, इसकी कीमत 649 डॉलर यानी लगभग Rs 43,500 है, यह कीमत US में इसके 64GB वर्जन की है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo