Paytm Mall Deals of the Day: गेमिंग लवर्स के लिए धमाका ऑफर्स

Paytm Mall Deals of the Day: गेमिंग लवर्स के लिए धमाका ऑफर्स
HIGHLIGHTS

अगर आप गेमिंग के शौक़ीन हैं और इससे जुड़े कुछ डिवाइस काफी समय से लेना चाहते हैं तो आज आपको बेहतरीन डील्स के साथ यह डिवाइस मिल जायेंगे।

आप जानते हैं कि आये दिन हम आपको Paytm पर चल रहे बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में बताते रहते हैं। जैसे कि कल हमने आपको बताया था कि आपको कुछ स्मार्टफोंस के साथ साथ कुछ दमदार स्पीकर्स और हेडफोंस पर दमदार ऑफर्स मिल रहे हैं। ऐसे ही आज हम आपके कुछ नए प्रोडक्ट्स ले आये हैं। हाँ यह प्रोडक्ट आपको तब ज्यादा पसंद आ सकते हैं, जब आप गेमिंग को बहुत अधिक पसंद करते हों। आइये जानते हैं कि आज हम आपको आखिर किन गेमिंग डिवाइसेस के बारे में बताने वाले हैं, जिनपर आपको दमदार डील्स मिल रही हैं। 

Game Console Handle Full Body with Indiana Jones Game Decal Sticker for PS4: आज सबसे पहले हम इसी डिवाइस की चर्चा करें करने वाले हैं। शायद आप नहीं जानते हैं लेकिन इस डिवाइस की कीमत Rs 2,163 है जिसपर Paytm Mall आपको लगभग 65 फीसदी की छूट दे रहा है, जिसके बाद इस डिवाइस को आप महज Rs 757 की मामूली सी कीमत में ले सकते हैं। इस डिवाइस पर मिल रहे अन्य दमदार ऑफर्स के लिए इस लिंक पर क्लिक करें। 

Paytm Deals: इन हेडफोंस पर मिल रहे हैं अच्छे डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स

SHIFT FLAMER Real Mechanical GamingKeyboard by Texet|Best Value Mechanical Keyboard: अगर आप एक हार्ड-कोर गेमर हैं, और अपनी गेमिंग के इस शौक को बनाए रखना चाहते हैं तो आपको एक ऐसे कीबोर्ड की जरुरत होने वाली है, जो इसमें आपको मदद करें, इसी लिए आज हम आपको इस डील के बारे में बता रहे हैं। इस डिवाइस को आप महज Rs 1,699 की कीमत में ले सकते हैं। इसपर ई-कॉमर्स साईट आपको लगभग 62 फीसदी की छूट दे रहा है। इस डिवाइस पर मिल रहे अन्य दमदार ऑफर्स के लिए इस लिंक पर क्लिक करें। 

AfroDive Sleek Wireless Optical Mouse terabyte (USB): अगर तीसरे डिवाइस की हम चर्चा करें तो यह एक माउस है, जो गेमिंग में आपकी बहुत अधिक मदद करता है। आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस की असल कीमत तो महज Rs 539 ही है लेकिन डील के तहत आप इसे 38 फीसदी की छूट के साथ महज Rs 335 में ले सकते हैं। इस डिवाइस पर मिल रहे अन्य दमदार ऑफर्स के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

Portuguese Flag Pattern Stickers for PS3 Remote Controller and Playstation: अगर आपको गेमिंग के साथ साथ उससे जुड़े ऐसे डिवाइस चाहिए, तो देखने में भी काफी आकर्षक हों तो आप इस डिवाइस की ओर जा सकते हैं। इस डिवाइस की कीमत वैसे तो Rs 2,169 बताई जा रही है लेकिन आपको यह इतने में मिलेगा नहीं क्योंकि इसकी इस कीमत में लगभग 65-फीसदी की कटौती की गई है, जिसके बाद आप इसे महज Rs 759 की मामूली सी कीमत में ले सकते हैं। इस डिवाइस पर मिल रहे अन्य दमदार ऑफर्स के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

Paytm Deals: इन हेडफोंस पर मिल रहे हैं अच्छे डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स

Kings Xbox 360 Wired Controller for Xbox 360 amd Pc (Black): इस डिवाइस पर वैसे तो आपको ज्यादा बड़ी डील नहीं मिल रही है, लेकिन इसके बाद भी यह आपको काफी पसंद आ सकता है। इस डिवाइस को आप महज Rs 1,199 की कीमत में 25 फीसदी की छूट के साथ ले सकते हैं, असल में इसकी कीमत Rs 1,599 है। इस डिवाइस पर मिल रहे अन्य दमदार ऑफर्स के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo