दोहपर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी Asus Zenfone Max Pro M1 की सेल

दोहपर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी Asus Zenfone Max Pro M1 की सेल
HIGHLIGHTS

यह सेल फ्लिपकार्ट पर दोहपर 12 बजे शुरू होगी, जहाँ डिवाइस के दो वेरिएन्ट्स सेल के लिए उपलब्ध होंगे।

Asus Zenfone Max Pro M1 will be available for sale at 12pm on Flipkart: फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज़ सेल के दौरान Asus का Zenfone Max Pro M1 स्मार्टफोन आज दोहपर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा, जहां यूज़र्स को कई बढ़िया ऑफर्स भी मिलेंगे। 

सेल के दौरान डिवाइस के दो वेरिएन्ट्स उपलब्ध होंगे। 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रूपये है और 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 12,999 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। ग्राहक ब्लैक और ग्रे कलर के विकल्पों में से चुनाव कर सकते हैं।

SBI क्रेडिट कार्ड यूज़र्स डिवाइस को खरीदने पर 10% का डिस्काउंट पा सकते हैं और Axis बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड यूज़र्स को 5% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। ऑफर में एक्सचेंज ऑफर्स भी शामिल हैं। 

इसमें एक 5.99-इंच की FHD+ डिस्प्ले 2180×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है और फोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 636 प्रोसेसर से लैस है। फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट मौजूद है, इसके अलावा यह एंड्राइड 8.1 Oreo के अलावा 5,000mAh क्षमता की बैटरी से भी लैस है। 

फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 13-मेगापिक्सल और एक 5-मेगापिक्सल का ड्यूल सेंसर मिल रहा है, साथ ही फोन में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको रियर कैमरा के साथ एक LED फ़्लैश मिल रही है, इसके अलावा आपको फ्रंट कैमरा के साथ एक सॉफ्ट फ़्लैश मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo