Asus Zenfone Max Pro (M1) स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, Xiaomi Redmi Note 5 Pro की कर सकता है छुट्टी

Asus Zenfone Max Pro (M1) स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, Xiaomi Redmi Note 5 Pro की कर सकता है छुट्टी
HIGHLIGHTS

ताईवानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus ने भारत में आज अपने नए स्मार्टफोन को Asus Zenfone Max Pro (M1) स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की भारत में सीधी टक्कर Xiaomi Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन से होने वाली है।

ताईवानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus ने भारत में आज अपने नए स्मार्टफोन को Asus Zenfone Max Pro (M1) स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की भारत में सीधी टक्कर Xiaomi Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन से होने वाली है। कीमत और स्पेक्स को देखते हुए इन स्मार्टफोंस में आपको काफी समानता नजर आने वाली है। इस स्मार्टफोन की 5,000mAh क्षमता की बैटरी इसकी सबसे बड़ी खासियत है। 

फोन को अलग अलग रैम और स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया गया है, अगर हम मॉडल नंबर ZB601KL की चर्चा करें तो इसे एक फुल मेटल डिजाईन के अलावा 2.5D कर्व ग्लास डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। साथ ही इसमें एक 5.99-इंच की FHD+ डिस्प्ले 2180×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है। 

फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। Redmi Note 5 Pro डिवाइस में भी आपको यही चिपसेट मिल रहा है। फोन को 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के अलावा 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट में भी लॉन्च किया गया है। हालाँकि इसके एक 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वर्जन को जल्द ही Rs 14,999 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। 

फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 13-मेगापिक्सल और एक 5-मेगा[पिक्सल का ड्यूल सेंसर मिल रहा है, साथ ही फोन में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको रियर कैमरा के साथ एक LED फ़्लैश मिल रही है, इसके अलावा आपको फ्रंट कैमरा के साथ एक सॉफ्ट फ़्लैश मिल रही है। फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट मौजूद है, इसके अलावा यह एंड्राइड 8.1 Oreo के अलावा 5,000mAh क्षमता की बैटरी से भी लैस है। 

कीमत और उपलब्धता और वोडाफोन ऑफर

अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह डिवाइस आपको फ्लिप्कार्ट के माध्यम से मिलने वाला है। इसकी कीमत पर ध्यान दें तो यह 3GB रैम में Rs 10,999 और 4GB रैम ऑप्शन में Rs 12,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। 

फोन में साथ वोडाफोन की ओर से आपको Rs 199 के रिचार्ज के साथ 10GB अतिरिक्त डाटा मिल रहा है, इसके अलावा अगर आप पोस्टपेड यूजर हैं तो आपको वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान पर Rs 399 वाले और उसके ऊपर के प्लान के साथ 10GB अतिरिक्त डाटा एक साल के लिए मिल रहा है। इसके अलावा फ्लिप्कार्ट की ओर से इस डिवाइस के साथ आपको कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन सेवा मिल रही है, जो फोन के डैमेज को कवर करती है। 

इया डैमेज में स्क्रीन टूटना, पानी से होने वाली क्षति, हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर की समस्या आती है, इस सेवा की सबसे बड़ी खास बात यह है कि आपको इसके लिए कुछ भी अतिरिक्त खर्चा नहीं करना पड़ रहा है। हालाँकि इस प्रोटेक्शन के लिए आपको महा Rs 49 रुपये इस फोन के साथ देने होंगे, हालाँकि फ्लिप्कार्ट पर अन्य यूजर्स के लिए यह सेवा Rs 999 प्रति साल के लिए उपलब्ध है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo