Asus Zenfone 5Z का टॉप-एंड वेरिएंट आज फ्लिप्कार्ट पर होगा सेल में पेश

Asus Zenfone 5Z का टॉप-एंड वेरिएंट आज फ्लिप्कार्ट पर होगा सेल में पेश
HIGHLIGHTS

Asus Zenfone 5Z में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मौजूद है और इसकी कीमत 36,999 रूपये है।

Asus Zenfone 5Z को इस महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। यह एक फ्लिप्कार्ट एक्सक्लूसिव डिवाइस है, डिवाइस को फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए लाया गया था। कंपनी ने डिवाइस के तीन वेरिएन्ट्स का खुलासा किया था लेकिन शुरुआत में डिवाइस के दो ही वेरिएन्ट्स सेल के लिए उपलब्ध थे। जैसा कि Asus ने घोषणा की थी कि डिवाइस के टॉप-एंड वेरिएंट को 30 जुलाई को सेल के लिए उतारा जाएगा। 

Asus Zenfone 5Z का टॉप-एंड वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। इस डिवाइस की कीमत 36,999 रूपये है और यह ख़ासतौर से Flipkart पर उपलब्ध होगा। अन्य दोनों वेरिएन्ट्स की बात करें तो एक वेरिएंट में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज दिया गया है जिसकी कीमत 29,999 रूपये है, वहीं 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 32,999 रूपये रखी गई है। Axis बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूज़र्स डिवाइस को खरीदने पर 2,000 रूपये का कैशबैक पा सकते हैं। इसके अलावा, कई बैंक्स डिवाइस पर 9 महीने तक के नो कॉस्ट EMI विकल्प भी ऑफर कर रहे हैं। 

फीचर्स और स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को एक 6.2-इंच की FHD+ एज-टू-एज नौच स्क्रीन के साथ लॉन्च किया गया है, यह 1080×2246 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आई है। फोन की इस डिस्प्ले के आस्पेक्ट रेश्यो की अगर बात करें तो यह 19:9 है। फोन में क्वालकॉम की ओर से स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट को शामिल किया गया है। इसके अलावा इसे 8GB की अधिकतम रैम और 256GB की अधिकतम स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में आपको हाइब्रिड ड्यूल सिम स्लॉट्स दिए गए हैं।

जैसा कि हमने आपको बता दिया है कि इस डिवाइस में आपको ड्यूल कैमरा मिल रहा है, तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस में आपको एक 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा आपको इसमें एक 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है। फोन में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। इसके अलावा इसमें एक 3,300mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। जो फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। यह डिवाइस एंड्राइड Oreo पर कम करता है जो ZenUI पर आधारित है। फोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फेस अनलॉक फीचर भी मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo