गीकबेंच पर अब तक के बेस्ट एंड्राइड रिजल्ट्स के साथ दिखा Asus ROG फोन

गीकबेंच पर अब तक के बेस्ट एंड्राइड रिजल्ट्स के साथ दिखा Asus ROG फोन
HIGHLIGHTS

बेंचमार्किंग प्लेटफार्म के मुताबिक Asus ROG Phone परफॉरमेंस के मामले में बेस्ट एंड्राइड स्मार्टफोन है।

नया Asus ROG फोन खासतौर से गेमर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है, और यह अब तक का सबसे पॉवरफुल एंड्राइड स्मार्टफोन होगा। यह डिवाइस ओवरलोक्ड चिपसेट ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 845 द्वारा संचालित है। यह ओवरलोक्ड वैरिएंट 2.96 GHz तक की फ्रीक्वेंसी तक पहुँच जाता है। इस फ्लैगशिप डिवाइस को गीकबेंच पर देखा गया था जहाँ इसे काफी अच्छे रिजल्ट्स प्राप्त हुए। बेंचमार्किंग प्लेटफार्म के मुताबिक Asus ROG Phone परफॉरमेंस के मामले में बेस्ट एंड्राइड स्मार्टफोन है।

इस हैंडसेट को सिंगल-कोर परफॉरमेंस टेस्ट में 2547 पॉइंट्स प्राप्त हुए और मल्टी-कोर टेस्ट में यह डिवाइस 9534 स्कोर करने में सक्षम था। यह स्कोर सभी एंड्राइड डिवाइस से ऊपर है जिसमें Xiaomi Mi Mix 2S, Samsung Galaxy S9 Plus और OnePlus 6 शामिल हैं। ASUS ROG फोन में मौजूद ओवरलोक्ड स्नैपड्रैगन 845 को 8 GB रैम और 512 GB की इंटरनल UFS स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। डिवाइस में 6 इंच की डिस्प्ले मौजूद है जो तस्वीरों को फुल HD+ रेज़ोल्यूशन पर दिखाती है। इसका रिफ्रेश रेट 90 Hz है जो गेमर्स के लिए काफी अच्छा है, हालांकि यह Razer Phone की तरह 120 Hz तक नहीं पहुँच पाटा है।

ASUS ROG फोन केवल ऐसा फोन है जो 3 USB टाइप-C पोर्ट्स से लैस है, जिससे यूज़र्स अन्य एक्सेसरीज जैसे इयरफोन्स या एक्सटर्नल गेमपेड्स को इस्तेमाल करते समय भी फोन को चार्ज कर सके। कंपनी ने आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए ASUS ROG के साथ चार अन्य गैजेट्स भी पेश किए हैं। इसमें एरोएक्टिव कूलर, क्लिप-ऑन कूलिंग फैन (जिसे डेडिकेटेड ऐप के ज़रिए कण्ट्रोल किया जा सकता है), ट्विनव्यू पेडस्टल और मोबाइल डेस्कटॉप डॉक शामिल है। ट्विनव्यू पेडस्टल में फिजिकल बटन्स मौजूद हैं और यह 6 इंच की सेकेंडरी डिस्प्ले को ऐड करता है। मोबाइल डेस्कटॉप डॉक आपके स्मार्टफोन को PC में बदलने में मदद करता है।

वाया

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo