गेमिंग फोन Asus ROG Phone 2 की लॉन्च डेट आई सामने

गेमिंग फोन Asus ROG Phone 2 की लॉन्च डेट आई सामने
HIGHLIGHTS

120Hz डिस्प्ले ऑफर करेगा यह फोन

सीरीज़ का दूसरा फोन होगा Asus ROG Phone 2

Asus ने पिछले साल अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन ROG लॉन्च किया था। कम्पनी ने हाल ही में खुलासा किया है कि कम्पनी Tencent के साथ मिलकर Asus ROG Phone 2 पर काम कर रही है। कम्पनी ने पुष्टि की है कि यह गेमिंग हैंडसेट 120Hz डिस्प्ले के साथ आएगा। असुस ने Weibo के ज़रिए यह जानकारी साझा की है। Asus ROG ने यह भी वादा किया है कि आने वाले गेम्स को 120Hz स्टैण्डर्ड के लिए ऑप्टीमाइज़ किया जाएगा।

चीन की Digitimes की रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन को 23 जुलाई को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इवेंट का आयोजन Beijing में किया जाएगा और स्मार्टफोन की कीमत RMB 4,399 (Rs 44,400 लगभग) रहेगी। इससे पहले डिवाइस को Shanghai में हुए ChinaJoy 2019 expo में दिखाया गया था।

इससे पहले बाज़ार में दो स्मार्टफोंस Razer Phone और Razer Phone 2 ऐसे फोंस हैं जो 120Hz डिस्प्ले के साथ आते हैं और इस लिस्ट में Asus ROG Phone 2 तीसरा फोन है। इसके अलावा, ROG Phone 2 में बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए Tencent Games के साथ मिलकर गेमिंग सॉफ्टवेयर पर काम करेगा।

अनुमान लगाया जा रहा है कि Asus ROG Phone 2 लेटेस्ट क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 855 SoC से लैस होगा और फोन में 12GB रैम मिलेगी। जैसा कि हमने कई गेमिंग फोंस में देखा है यह फोन भी रिफाइंड कुलिंग मैकेनिज्म के साथ आ सकता है।

पिछले साल लॉन्च हुए Asus ROG Phone में 6.0 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz और रिसपोंस टाइम 1ms है। डिवाइस में 12+8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और डिवाइस के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। Asus ROG एक गेमिंग स्मार्टफोन है जो 3D वेपर कूलिंग चैम्बर और एयर ट्रिगर्स के साथ आता है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है रिसपोंस टाइम 1ms है। यह फोन उन यूज़र्स के लिए आइडल हो सकता है जो अधिक गेमिंग करते हैं। स्मार्टफोन को इस समय Rs 69,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo