OPPO F11 Pro Marvel’s Avengers Limited Edition स्मार्टफोन के साथ पॉवर करें असेम्बल

द्वारा Brand Story | अपडेटेड May 01 2019
OPPO F11 Pro Marvel’s Avengers Limited Edition स्मार्टफोन के साथ पॉवर करें असेम्बल

Avengers: Endgame ने जहां बड़े परदे पर अपनी छाप छोड़ चुकी है वहीँ Marvel Cinematic Universe के फैंस यह सीख ले रहे हैं कि किस तरह से उनके पसंदीदा सुपरहीरोज़ ने ‘Mad Titan’ Thanos का सामना किया।

Avengers अच्छाई के लिए एकजुट होने की कहानी है और अवेंजर्स से ही प्रेरित होकर Marvel और OPPOने मिलकर OPPO F11 Pro का एक स्पेशल वर्ज़न तैयार किया है। इसे OPPO F11 Pro Marvel’s Avengers Limited Edition  का नाम दिया गया है और यह फ़ोन भी Avengers की तरह ही उन सभी खास चीज़ों से लैस है जो इसे शानदार बनाती हैं। इस फ़ोन को 26 अप्रैल को लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत Rs 27990 है। इसके साथ ही इसकी प्री-आर्डर बुकिंग भी लॉन्च के साथ ही शुरू हो चुकी है। OPPO F11 Pro Marvel’s Avengers Limited Edition की पहली सेल 1 मई को यानी आज Amazon.in पर शुरू हो चुकी है।

अगर आप हर एक Avengers पर गौर करेंगे तो आप यह नोटिस करेंगे कि उनमें से हर एक में कुछ अलग है। जैसे कि Iron Man, Tony Stark technological expertise ऑफर करता है और वो सभी रिसोर्स जिनकी Avengers को ज़रुरत हो सकती है। Steve Rodgers, A.K.A Captain America की दृढ़ इच्छाशक्ति से इस बात का आश्वासन मिलता है कि अवेंजर्स की टीम कुछ भी अजीब या गलत होने की परिस्थिति में कहीं भी ना चूके। वहीँ Thor Odinson में अच्छाई को लेकर वो ईश्वरीय शक्ति और जज़्बा है जिसके लिए वह किसी भी चैलेंज को ले सकता है। Black Widow वो करैक्टर है जो टीम की ज़रुरत के मुताबिक किसी भी फॉर्म में आ सकता है। वहीँ Hawkeye मुश्किल परिस्थिति में सही और सटीक एक्शन लेने के लिए है। वहीँ Hulk को कैसे भूला जा सकता है जिसके पास अद्भुत ताकत और शक्ति है।

https://static.digit.in/default/91d1686769ec5195eeaf9904d599e29a4f4554d3.jpeg


हर एक हीरो अपने में अच्छा है लेकिन वहीं जब ये सब एक साथ मिलते हैं तो और भी दमदार हो जाते हैं। अवेंजर्स की तरह ही OPPO ने OPPO F11 Pro Marvel’s Avengers Limited Edition को बनाने के लिए कई अलग-अलग कंपोनेंट्स को जोड़ा है। फ़ोन में एक 6.5-inch Full HD+ डिस्प्ले 2340 x 1080 pixels रेसोल्यूशन एक साथ मिलती है। Octa-core MediaTek Helio P70 SoC फ़ोन को पावर देता है। डिवाइस में मौजूद 6GB RAM फ़ोन के फंक्शन्स को स्मूथ बनाती है। फ़ोन के बैक पर आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 48MP + 5MP यूनिट शामिल हैं। फोन के फ्रंट में 16MP पॉप-अप कैमरा है जो इस्तेमाल न किये जाने पर हाईड भी हो सकता है जिससे आपको डिस्प्ले पर नौच मिल रही है, फोन में एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो VOOC फ़्लैश चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है, और इसी के माध्यम से फोन को काफी जल्दी चार्ज किया जा सकता है।

Avengers एक बहुत ही खास ग्रुप है और यही वजह है कि OPPO अपने इस OPPO F11 Pro Marvel’s Avengers Limited Edition के ख़रीददारों के लिए कुछ खास लेकर आया है। फ़ोन में 128GB स्टोरेज मिलता है जो स्टैण्डर्ड एडिशन से दोगुना है। इसके साथ ही डिवाइस में आपको यूनीक Avengers की खास थीम मिलने वाली है। इसमें नया Space Blue कलर हेक्सागॉनल पैटर्न्स के साथ शामिल है। इसके साथ ही फ़ोन OPPO के ग्रेडिएंट इफ़ेक्ट के साथ आता है जो एम्बिएंट लाइट के साथ बदलता रहता है। 

इस तरह यह Steel Blue से Midnight Blue में बदलेगा, जब आप सी फ़ोन को अपने हाथ में लेकर घुमाएंगे। इसके बाद अवेंजर्स का बोल्ड रेड कलर में ‘A’ logo भी दिया गया है जो ब्लू बैकग्राउंड पर है और जिसे देखकर कोई भी कह सकता है कि आपके हाथ में कुछ स्पेशल है।

इसके अनोखे डिज़ाइन और कुछ खास फीचर्स की वजह से OPPO F11 Pro Marvel’s Avengers Limited Edition एक ऐसा डिवाइस है जो सिनेमेटिक यूनिवर्स की याद दिलाता है जिसे बनाने में सालों का समय लग जाता है। 

[ब्रांड स्टोरी]



Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार