Apple के 2018 वाले iPhones के बारे में सामने आया नया लीक, थिक बेजल से लैस होगा LCD Model

Apple के 2018 वाले iPhones के बारे में सामने आया नया लीक, थिक बेजल से लैस होगा LCD Model
HIGHLIGHTS

Apple इस साल अपने तीन नए iPhone लॉन्च कर सकता है, इसमें iPhone X, iPhone X Plus और एक 6.1-inch की LCD पैनल के साथ आने वाला iPhone होगा।

Apple new iPhone new leak reveals how the Devices looks like: सितम्बर में होने वाले अपने फॉल इवेंट में एप्पल के द्वारा अपने तीन नए iPhones को लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा सामने आ रहा है कि कंपनी की ओर से दो मॉडल OLED स्क्रीन के साथ लॉन्च किये जा सकते हैं, इसके अलावा एक अन्य मॉडल को LCD पानले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि यह नए iPhone, Apple iPhone 8, iPhone 8 Plus और iPhone X की जगह लेने वाले हैं। 

हालाँकि इन तीनों ही फोंस के बारे में कई बार पहले भी लीक आदि सामने आ चुके हैं लेकिन एक नए लीक में इन स्मार्टफोंस के बारे में काफी कुछ सामने आया है, ऐसा सामने आ रहा है कि यह डिवाइस कैसे दिखने वाले हैं। अगर टिपस्टर Ben Geskin की चर्चा करें तो यह एप्पल के फोंस के बारे में लीक आदि सामने लाने के लिए जाने जाते हैं। इनके द्वारा ही इस नए खबर को हमारे सामने रखा गया है।

इन्होंने एक ट्विट करके नए फोंस के बारे में जानकारी मुहैया कराई है। एक नए इमेज जो इन्होंने ट्विटर पर पोस्ट की है से नए मॉडल्स के डिजाईन आदि से पर्दा उठा है। ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी की ओर से iPhone X और iPhone X Plus को क्रमश: 5.8-इंच की और 6.5-इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाने वाला है, यह दोनों ही फोंस OLED डिस्प्ले से लैस होने वाले हैं, हालाँकि एक अन्य मॉडल को एक 6.1-इंच की LCD डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। यह एक LCD स्क्रीन से लैस होने वाला है। 

इसके पहले भी डिवाइस को लेकर खबर सामने आई है। BGR.com के माध्यम से एक नई खबर सामने आ रही है, जो उन्होंने Ghostek केसमेकर के माध्यम से इंटरनेट पर साझा की है। इस लीक में सामने आ रहा है कि यह डिवाइस कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा यह डिवाइस iPhone X से हुबहू मेल खाता है, इसमें आपको एक एज-टू-एज डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा इसमें भी आपको Notch डिजाईन मिलने वाला है, जिसमें फोन के फ्रंट कैमरा को जगह दी जाने वाली है। साथ ही यहाँ आपको Face ID सेंसर भी मिलने वाला है। 

यह डिवाइस सस्ता इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि इसमें OLED डिस्प्ले के स्थान पर एक LCD डिस्प्ले को शामिल किया जाने वाला है। फोन में आपको एक 6.1-इंच की डिस्प्ले मिलने वाली है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन से 3D टच सुपोर्ट को भी हटाया जाने वाला है, ताकि इस डिवाइस को और भी सस्ता बनाया जा सके। 

जैसा कि हम जानते हैं कि iPhone X को एक 4GB की रैम के साथ लॉन्च किया गया है, जो डिवाइस को स्मूद चलाने मदद करती है। इसके अलावा इसके सस्ते वैरिएंट को 3GB रैम के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा नए फोन में जैसा कि हम कई बार सुन चुके हैं कि एक सिंगल कैमरा मोड्यूल होने वाला है। हालाँकि अन्य दो मॉडल ड्यूल कैमरा के साथ लॉन्च होने वाले हैं। हालाँकि इस खबर को अभी चुटकी में नमक की तरह ही लेना चाहिए।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo