A10 फ्यूज़न प्रोसेसर से लैस Apple iPhone SE 2 मई में हो सकता है लॉन्च

A10 फ्यूज़न प्रोसेसर से लैस Apple iPhone SE 2 मई में हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

रिपोर्ट ने यह भी पुष्टि की है कि इस डिवाइस में 3.5mm ऑडियो जैक मौजूद नहीं होगा।

पिछले कुछ समय से रुमर्स आ रहे हैं कि Apple अपने कॉम्पैक्ट डिवाइस iPhone SE 2 पर काम कर रहा है। पिछले कुछ महीनों में इस डिवाइस से सम्बंधित कई लीक्स और रुमर्स सामने आए हैं। एक नई रिपोर्ट से संकेत मिलते हैं कि iPhone SE 2 को इस साल मई में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि, यह भी संभावना है कि इस डिवाइस को किसी दूसरे नाम के साथ लॉन्च किया जाए।

जापान की एक वेबसाइट Macotakara की रिपोर्ट से पता चलता है कि  iPhone SE के अगली जनरेशन के डिवाइस को मई में लॉन्च किया जा सकता है। इस महीने की शुरुआत में यूरेशियन रेगुलेटरी फिलिंग से भी यही संकेत मिले थे कि इस स्मार्टफोन को कुछ हफ़्तों में लॉन्च किया जा सकता है। इस आगामी स्मार्टफोन का डिज़ाइन पिछले iPhone SE जैसा होने की संभावना है। इसके अलावा इस डिवाइस में Apple A10 फ्यूज़न चिपसेट होने की भी उम्मीद है जिसे Apple iPhone 7 सीरीज़ के साथ लॉन्च किया गया था। रिपोर्ट ने यह भी पुष्टि की है कि इस डिवाइस में 3.5mm ऑडियो जैक मौजूद नहीं होगा।

इसके अलावा रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि डिवाइस में टच आई डी फीचर मौजूद होगा इसकी जगह नया फेस आई डी फीचर नहीं लेगा। यह भी उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करे। कुछ समय पहले चीन की एक पब्लिकेशन द्वारा पता चला था कि iPhone SE 2 में 4.2 इंच की डिस्प्ले, 2GB रैम और 32GB और 128GB  स्टोरेज मौजूद होगा। इसके अलावा पिछले कुछ हफ़्तों पहले यह भी रुमर सामने आया था कि इस डिवाइस को खासतौर से भारत में लॉन्च किया जाएगा।

हालाँकि, Apple ने अभी इस आगामी डिवाइस के बारे में कोई पुष्टि नहीं की है। Apple iPhone SE 2 को मई में लॉन्च किया जा सकता है, यह भी हो सकता है कि कंपनी 4 जून को शुरू होने वाली Apple WWDC कॉन्फ्रेंस के दौरान इस डिवाइस को लॉन्च करे।

नोट: फीचर्ड इमेज Apple iPhone SE की है।

Via

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo