आईफोन 15 और 15 प्रो के बीच होंगे बड़े अंतर: रिपोर्ट

आईफोन 15 और 15 प्रो के बीच होंगे बड़े अंतर: रिपोर्ट
HIGHLIGHTS

टेक दिग्गज एप्पल अपने 'प्रो' और नोन-'प्रो' आईफोन मॉडल के बीच अगले साल के आईफोन 15 और आईफोन 15 प्रो के बीच अंतर करने की सबसे अधिक संभावना है।

उद्योग विश्लेषक मिंग-ची कुओ के अनुसार, तकनीकी दिग्गज 'प्रो' मॉडल के शिपमेंट को बढ़ाने के लिए दो मॉडलों के बीच अधिक अंतर पैदा कर सकते हैं।

टेक दिग्गज एप्पल अपने 'प्रो' और नोन-'प्रो' आईफोन मॉडल के बीच अगले साल के आईफोन 15 और आईफोन 15 प्रो के बीच अंतर करने की सबसे अधिक संभावना है। उद्योग विश्लेषक मिंग-ची कुओ के अनुसार, तकनीकी दिग्गज 'प्रो' मॉडल के शिपमेंट को बढ़ाने के लिए दो मॉडलों के बीच अधिक अंतर पैदा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: iPhone 14 के लॉन्च के बाद iPhone 13 Pro, iPhone 12 mini हुए बंद, ये है कारण

कुओ ने ट्विटर पर लिखा, "मेरा मानना है कि एप्पल प्रो शिपमेंट आवंटन और नए आईफोन एएसपी को बढ़ाने के लिए आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 स्टैंडर्ड मॉडल के बीच अधिक अंतर पैदा करेगा।"

विश्लेषक ने यह भी उल्लेख किया कि आईफोन 15 प्रो मैक्स और आईफोन 15 प्रो के बीच भी ऐसा ही हो सकता है।

iPhone 15 and iPhone 15 Pro

यह भी पढ़ें: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 नई वेब सीरीज

उन्होंने लिखा, "एक कदम आगे बढ़ाते हुए, एप्पल आईफोन 15 प्रो मैक्स और आईफोन 15 प्रो के बीच अंतर करना भी शुरू कर देगा। परिपक्व बाजार में अधिक बिक्री/लाभ उत्पन्न करने के लिए सटीक उत्पाद विभाजन रणनीति के माध्यम से यह सर्वोत्तम अभ्यास है।"

इस बीच, कुओ ने हाल ही में दावा किया था कि अगला आईफोन 15 अगले साल भारत और चीन में एक ही समय में बनाया जा सकता है। कई रिपोटरें में उल्लेख किया गया है कि टेक दिग्गज भारत में अपने डेब्यू के दो महीने बाद लेटेस्ट आईफोन्स 'आईफोन 14 सीरीज' का उत्पादन शुरू करेगी।

यह भी पढ़ें: A15 Bionic SoC चिपसेट के साथ लॉन्च हुए iPhone 14, iPhone 14 Plus: भारत में ये है कीमत

नोट: सभी इमेज iPhone 14 Series की हैं!

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo