iPhone Price Cut! iPhone का यह मॉडल इस जगह मिल रहा 32,049 रुपए सस्ता, फटाफट कर दें ऑर्डर और पाएं ये धांसू ऑफर

iPhone Price Cut! iPhone का यह मॉडल इस जगह मिल रहा 32,049 रुपए सस्ता, फटाफट कर दें ऑर्डर और पाएं ये धांसू ऑफर
HIGHLIGHTS

Apple iPhone 11 पर फ्लिपकार्ट तगड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है

एक्सचेंज ऑफर के तहत आप इस स्मार्टफोन पर Rs 30,000 तक की भारी बचत कर सकते हैं

सभी ऑफर्स के बाद Apple के इस शानदार फोन को आप मात्र Rs 8,950 में घर ले जा सकते हैं

Apple iPhone 11 साल 2020 में ग्लोबली सबसे अधिक बिकने वाला स्मार्टफोन था और यह अब तक सबसे पॉप्युलर स्मार्टफोन मॉडल्स में से एक है। हालांकि, iPhone 11 को कंपनी द्वारा iPhone 14 series के लॉन्च के बाद बंद कर दिया गया था, लेकिन यह अब भी अच्छे कैमरा और बढ़िया परफॉरमेंस के साथ एक शानदार स्मार्टफोन है। 

Apple iPhone 11 Rs 64,900 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ था, लेकिन अभी यह फ्लिपकार्ट सेल में Rs 32,049 के डिस्काउंट के बाद Rs 8,950 में मिल रहा है। आइए देखें कैसे… 

यह भी पढ़ें: सबसे दिलों पर राज करने आ गया Samsung का लेटेस्ट स्मार्टफोन, ये ताबड़तोड़ फीचर्स हैं फोन की जान

iPhone 11 फ्लिपकार्ट डिस्काउंट 

Apple iPhone 11 flipkart deal

यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर Rs 2,901 की छूट के बाद Rs 40,999 में उपलब्ध है। इसके अलावा ग्राहक फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक पा सकते हैं जिसके बाद डिवाइस की कीमत और घटकर Rs 38,950 हो जाएगी। इसके बाद फ्लिपकार्ट के पास तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है जिसके तहत आप नए iphone 11 पर Rs 30,000 तक का भारी डिस्काउंट पा सकते हैं। 

iPhone 11 स्पेसिफिकेशन्स 

Apple iPhone 11 6.1-इंच लिक्विड रेटिना HD डिस्प्ले के साथ आता है और यह A13 बायोनिक चिपसेट से लैस है। कैमरा के मामले में स्मार्टफोन के रियर पैनल पर 12MP ड्यूल सेंसर्स और फ्रन्ट पर 12MP सेल्फी शूटर मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: भारत में तहलका मचाने आ रही Realme की ये 5G स्मार्टफोन सीरीज, प्री-बुक करने पर ऑफर्स की बौछार

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo