सबसे दिलों पर राज करने आ गया Samsung का लेटेस्ट स्मार्टफोन, ये ताबड़तोड़ फीचर्स हैं फोन की जान

सबसे दिलों पर राज करने आ गया Samsung का लेटेस्ट स्मार्टफोन, ये ताबड़तोड़ फीचर्स हैं फोन की जान
HIGHLIGHTS

नया Samsung Galaxy F54 भारत में हुआ लॉन्च

नए 5जी सैमसंग फोन की सेल फ्लिपकार्ट पर जल्द होगी शुरू

Rs 27,999 की शुरुआती कीमत पर आया है Galaxy F54 का 128GB स्टोरेज मॉडल

Samsung Galaxy F54 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है और इसकी कीमत Rs 30,000 के अंदर रखी गई है। Samsung का यह नया 5G फोन बड़ी बैटरी, डिस्प्ले, मिड-रेंज एक्सिनोस चिप और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे कई धांसू फीचर्स के साथ आता है। आइए देखें नए फोन की पूरी डिटेल्स… 

Galaxy F54

Samsung Galaxy F54: भारतीय कीमत और उपलब्धता

Galaxy F54 का 128GB स्टोरेज मॉडल भारत में Rs 27,999 की शुरुआती कीमत पर आया है। याद रखें कि यह इंट्रोडक्टरी लॉन्च की कीमत है और फोन के रिटेल प्राइस का खुलासा भी जल्द ही हो जाएगा। स्मार्टफोन के प्री-ऑर्डर शुरू हो गए हैं और सेल भी इसी प्लेटफॉर्म पर जल्द शुरू होगी। यह भारत में चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा। 

यह भी पढ़ें: भारत में तहलका मचाने आ रही Realme की ये 5G स्मार्टफोन सीरीज, प्री-बुक करने पर ऑफर्स की बौछार

Samsung Galaxy F54: डिस्प्ले

नया Samsung Galaxy F54 एक 6.7-इंच की Full HD+ AMOLED स्क्रीन के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इस डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इस फोन का बैक कैमरा डिजाइन बिल्कुल फ्लैगशिप Galaxy S23 जैसा है। 

Samsung Galaxy F54: परफॉरमेंस

यह डिवाइस कंपनी के अपने Exynos 1380 चिपसेट से लैस है। यह 5जी फोन लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। सैमसंग ने इस फोन में 4 साल के एंड्रॉइड OS अपग्रेड्स और 5 साल के सिक्योरिटी पैचेज़ का वादा किया है। 

Samsung Galaxy F54: कैमरा

फोटोग्राफी के लिए नए सैमसंग फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 108MP प्राइमरी सेंसर मिल रहा है। मेन कैमरा को 8MP अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP मैक्रो सेंसर के साथ पेयर किया गया है। वहीं सामने की तरफ 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है। 

यह भी पढ़ें: 50W की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Nord N30 5G, मिलेगा ये जाना माना प्रोसेसर

Galaxy F54

Samsung Galaxy F54: बैटरी और अन्य फीचर 

Galaxy F54 को 6,000mAh बैटरी के साथ पैक किया गया है जिस पर फोन 1 दिन से भी ज्यादा चलेगा। कंपनी ने 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है। इस हैंडसेट के साथ चार्जर नहीं दिया जा रहा है, यानि यूजर्स को चार्जर खरीदने के लिए अलग से पैसे देने होंगे या फिर आप पुराना चार्जर भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

कंपनी फोन के केस भी नहीं दे रही है। नए स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले सेंसर के बजाए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Galaxy F54 में नीचे किइ तरफ सिंगल स्पीकर मिल रहा है। इस फोन को बेसिक IP रेटिंग सपोर्ट नहीं दिया गया है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo