Amazon पर शुरू हुई Apple Days Sale: नए से पुराने सभी फोंस पर बढ़िया डिस्काउंट

Amazon पर शुरू हुई Apple Days Sale: नए से पुराने सभी फोंस पर बढ़िया डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

अमेज़न ने किया Apple Days Sale का आगाज़

19 से 25 जुलाई तक चलेगी एप्पल डेज़ सेल

HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट पर मिलेगा बढ़िया डिस्काउंट

Amazon India 19 जुलाई से Apple Days की सेल शुरू कर चुका है। iPhone 11 सीरीज़ के साथ iPhone 8 Plus जैसे फोंस को भी बढ़िया दाम में बेचा जा रहा है। सेल में Apple iPad सीरीज़ और Apple Watch सीरीज़ पर भी खास डील्स और ऑफर्स पेश किए जा रहे हैं। Amazon India पर चल रही ये Apple Days sale 25 जुलाई से शुरू होगी।

नई iPhone सीरीज़ से शुरुआत करें तो iPhone 11 के 64GB स्टोरेज वेरिएंट को आज Rs 62,900 में सेल किया जा रहा है। सेल से पहले यह फोन Rs 68,300 में मिल रहा था जबकि अब आप इसे Rs 5,400 डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Amazon ने iPhone 11 Pro के दाम पर कोई डिस्काउंट पेश नहीं किया है, लेकिन अगर आप HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट से डिवाइस को खरीदते हैं तो Rs 4,000 का डिस्काउंट पा सकते हैं।

iPhone 8 Plus 64GB वेरिएंट एप्पल डेज़ सेल में Rs 41,500 में उपलब्ध है। फोन का दाम वैसे Rs 41,999 है लेकिन Rs 500 के डिस्काउंट के बाद आप आज इस सेल में कम कीमत में खरीद सकते हैं। iPhone 7 सीरीज़ को भी सेल में बढ़िया कीमत में सेल किया जा रहा है। Amazon पर एप्पल के ये डिवाइस खरीदने पर नो-कॉस्ट EMI और HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड ऑफर्स मिल रहे हैं।  

Apple Days sale के दौरान, Apple iPad सीरीज़ को Rs 5,000 डिस्काउंट के साथ पेश किया जाएगा और Apple Watch Series 3 को HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूज़र्स Rs 1,000 इंस्टेंट डिस्काउंट तक का लाभ उठा सकते हैं। दूसरी ओर, Apple MacBook Pro को Rs 7,000 के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। ये सभी ऑफर्स Amazon India के डेडिकेटेड पेज पर लाइव हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo