OnePlus 6 के लिए कंपनी ने पेश किया एंड्राइड P बीटा डवलपर प्रीव्यू 3

OnePlus 6 के लिए कंपनी ने पेश किया एंड्राइड P बीटा डवलपर प्रीव्यू 3
HIGHLIGHTS

इस वर्जन में कंपनी ने एंड्राइड सिक्योरिटी पैच लेवल के साथ कई फिक्सेज़ और कैमरा सुधारों को शामिल किया है।

Android P Beta developer Preview 3 rolled out for OnePlus 6: वनप्लस ने बाज़ार में अपने OnePlus 6 डिवाइस के लिए एंड्राइड P बीटा डवलपर प्रीव्यू 3 की घोषणा हाल ही में की है। कंपनी ने अपने आधिकारिक फोरम के जरिए यह घोषणा की है और नए डवलपर प्रीव्यू 3 के बारे में बताया है। कंपनी ने अपने एंड्राइड सिक्योरिटी पैच लेवल को जुलाई 2018 पर अपडेट कर दिया है और इस अपडेट के साथ गूगल मोबाइल सर्विसेज़ अपडेट्स भी शामिल किए गए हैं। कंपनी का दावा है कि इस डवलपर प्रीव्यू 3 में हॉटस्पॉट से सम्बंधित सिस्टम के स्टेबिलिटी अपडेट्स शामिल हैं। 

अन्य बदलावों में कैमरा क्वालिटी में सुधर के साथ अन्य कुछ फिक्सेज़ हैं जिनके बारे में यूज़र्स ने वाटरमार्क ऑप्शन के साथ जानकारी दी थी। इस नए वर्जन में इम्प्रूव्ड कैमरा फंक्शनालिटी देखने को मिलेगी, बात करें कैमरा ऐप की तो यह स्मार्टफोन के कैमरा हार्डवेयर का उपयोग करता है। यह सॉफ्टवेर अभी बीटा स्टेज में हैं इसलिए कंपनी ने इसमें कुछ परेशानियां देखी हैं जिनमें सिस्टम स्टेबिलिटी, पॉवर कंसम्पशन, ब्लूटूथ डिवाइस के साथ कम्पेटिबिलिटी इशू और कुछ ऐप्स के चलने जैसी परेशानियां शामिल हैं।

कंपनी का कहना है कि यह एक शुरुआती बिल्ड है और यूज़र्स अपने डिवाइस में जोखिम पर ही यह वर्जन चलाएंगे। 

कंपनी ने कहा है कि यूज़र्स को पता होना चाहिए कि वे क्या कर रहे हैं और अपने ज़रूरी डाटा को स्टोर कर लें और निर्देशों को सावधानीपूर्वक पढ़ें। कहा गया है कि यूज़र्स के पास adb टूल्स के साथ PC ज़रूर होना चाहिए ताकि एंड्राइड 8.1 ओरियो के स्टेबल वर्जन पर वापिस जाया जा सके। इस वर्जन पर अपग्रेड करने के लिए यूज़र्स के फोन में 30% से अधिक बैटरी और कम से कम 3GB फ्री स्टोरेज मौजूद होना चाहिए। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo