हॉनर 4X स्मार्टफ़ोन को भारत में मिलने लगा एंड्राइड मार्शमैलो का अपडेट

हॉनर 4X स्मार्टफ़ोन को भारत में मिलने लगा एंड्राइड मार्शमैलो का अपडेट
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन को भारत में पिछले साल पेश किया गया था, लॉन्च के समय इसकी कीमत Rs. 10,499 थी. अब यह स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर Rs. 9,999 की कीमत में सेल के लिए उपलब्ध है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी हॉनर ने भारत में मौजूद अपने स्मार्टफ़ोन हॉनर 4X के लिए एंड्राइड मार्शमैलो का अपडेट जारी किया है. इस फ़ोन को भारत में पिछले साल पेश किया गया था, लॉन्च के समय इसकी कीमत Rs. 10,499 थी. अब यह स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर Rs. 9,999 की कीमत में सेल के लिए उपलब्ध है. कंपनी ने यह जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये दी है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

वैसे बता दें कि हॉनर 4X स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की IPS डिस्प्ले मौजूद है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन HD है. इसमें प्लास्टिक बैक दी गई है. इसमें कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर, एड्रेनो 306 GPU और 2GB की रैम मौजूद है. साथ ही फोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है. 

इसके अलावा इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी दी गई है. इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है. इसमें दो सिम स्लॉट भी मौजूद हैं. इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रो USB पोर्ट और GPS जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मौजूद हैं.

इसे भी देखें: कूलपैड नोट 3 लाइट लिमिटेड गोल्ड एडिशन स्मार्टफ़ोन पेश

इसे भी देखें: ओला ने पेश किया नया ऑपरेटर ऐप

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo