Honor 7X के लिए जारी हुआ एंड्राइड 8.0 ओरियो अपडेट

Honor 7X के लिए जारी हुआ एंड्राइड 8.0 ओरियो अपडेट
HIGHLIGHTS

EMUI 8.0 में हुए बदलावों में राइड मोर, गेम सूट, पेटीएम इंटीग्रेशन आदि शामिल हैं।

Honor ने अपने Honor 7X डिवाइसेज के लिए एंड्राइड 8.0 ओरियो अपडेट जारी कर दिया है। एक यूज़र के ट्विटर पर अपडेट के बारे में पूछे जाने पर कंपनी ने जानकारी दी कि एंड्राइड 8.0 ओरियो पर आधारित EMUI 8.0 जारी किया जा चुका है। कंपनी ने यह भी कहा, “Honor 7X यूज़र्स के लिए बैचेस में लेटेस्ट एंड्राइड ओरियो सिस्टम अपडेट जारी किया है”। यह भी दावा किया गया है कि EMUI 8.0 अच्छे फीचर्स और बेहतर यूज़र एक्सपीरियंस लेकर आता है।

कंपनी ने यह भी कहा ही कि यह नया लेटेस्ट एंड्राइड वर्जन एंड्राइड 8.1 ओरियो पर आधारित होने के बजाए एंड्राइड 8.0 ओरियो पर आधारित है। बैचेस में अपडेट जारी करने के पीछे का कारण यह है कि सिस्टम में छिपे बग पूरे सिस्टम को क्रैश न कर दें, और एक बड़े पैमाने पर 7X यूज़र्स को परेशान न होना पड़े।

बैच में अपडेट जारी करने से कंपनी अपडेट बग्स पर नज़र रख सकती हैं और अगर ऐसा कोई बग पाया जाता है तो उसे फिक्स किया जा सकता है। तो अगर आपके डिवाइस तक अभी यह अपडेट नहीं पहुंचा है तो थोड़ा इंतज़ार कर सकते हैं, कुछ समय आपके डिवाइस तक यह अपडेट पहुंच जाएगा। 

EMUI 8.0 में हुए बदलावों में राइड मोर, गेम सूट, पेटीएम इंटीग्रेशन आदि शामिल हैं। Huawei कंज्यूमर बिज़नेस ग्रुप सेल्स के वाइस प्रेसिडेंट P Sanjeev ने कहा, “अपग्रेडेड EMUI 8.0 avant-garde टेक्निकल सॉफ्टवेर है जो कुशल, सुरक्षित और युजे फ्रेंडली है। 

Honor 7X  को कंपनी ने 12,999 रूपये की कीमत में दिसम्बर में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफ़ोन में मौजूद फीचर्स पर नज़र डालें तो honor 7x में 5.93 इंच की LCD डिस्प्ले मौजूद है जो 2160 x 1080p के रेज़ोल्यूशन के साथ आती है। यह डिवाइस किरिन 659 चिपसेट से लैस है। 

Honor 7X में 16MP+2MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है और इसके फ्रंट पर 8MP का कैमरा मौजूद है। इस डिवाइस में एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। इस डिवाइस में 3340 mAh बैटरी मौजूद है और चार्जिंग के लिए यह डिवाइस माइक्रो USB पोर्ट का इस्तेमाल करता है।

वाया

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo